बिहार कांग्रेस है तैयार, सोशल मीडिया पर मीरा कुमार के लिए चलेगा कैंपेन

लाइव सिटीज डेस्क: राष्ट्रपति पद के चुनाव में बिहार प्रदेश कांग्रेस पूरा दमखम लगाने के लिए कमर कस चुकी है. इसके तहत बिहार आईटी सेल के द्वारा बिहार की बेटी मीरा कुमार के पक्ष में वोट देने के लिए अभियान चलाया जाएगा. यह जानकारी बिहार आईटी सेल के चेयरमैन और महासचिव ई. संजीव सिंह ने दी है.

ई. संजीव ने कहा कि,” पहले भी एक बार बिहार एकजुट हुआ था, जब मोदी जी ने बिहार के DNA पर सवाल उठाया था. एक बार फिर से बिहार की बेटी के सामने, बिहार में चंद दिनों रहे शख्स को बिहारी और उनकी जाति बताई जा रही है. इस बार फिर से बिहार के लोगों की एकता को पलड़े पर भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने रखा है. असली बिहारी कौन, योग्य और अनुभवी कौन है इस बात का जवाब एक बार फिर से वक्त मांग रहा है. ये चुनाव मीरा कुमार का नहीं है बल्कि फिर से चुनाव में बिहार के लोगों की भावना को उनकी बिहारी अस्मिता दांव पर रखी गई है.”

बिहार की बेटी के पक्ष में वोट करने के लिए बिहार आईटी सेल सभी तक सन्देश और सच लेकर जाएगा. बिहार की अस्मिता और राष्ट्रपति के सर्वोच्च पद की गरिमा की रक्षा करने का आग्रह करेगा. देश को भाजपा शुरू से खंडित करने की चाल चलती आ रही है. हम सोशल मीडिया में आईटी सेल के माध्यम से अपनी बात रखेंगे. इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. हमें पूरा भरोसा है कि जैसे कई बार भाजपा, एनडीए और अन्य दलों के कई सम्मानित विधायकों और सांसदों ने मीरा कुमार को बिहार की बेटी और साफ सुथरी छवि के नाम और वोट देने की सहमति दी है.

वैसे ही और भी महानुभाव हमारी बात और आपनी आत्मा की आवाज पर मीरा कुमार का समर्थन करेंगे.