तेजस्वी का हमला – बड़े नेता हैं तो पहले अपने 3 सांसदों के आरोपों का जवाब दें सुशील मोदी

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की राजनीति में अचानक बह रही उलटी गंगा ने सूबे की पब्लिक कुछ समझ नहीं पा रही है कि यह क्या हो रहा है. जिस प्रकार से सत्ता व विपक्ष के कुछ नेता एक दूसरे के सपोर्ट में खड़े नज़र आ रहे हैं, इससे जनता पूरी तरह ‘कन्फ्यूजिया’ गयी है. इसी को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार यादव पर एक बार फिर तंज कसा है. 3-3 सांसदो के आरोपो

दरअसल भाजपा नेता सुशील मोदी व लालू प्रसाद के बीच इन दिनों मिट्टी से लेकर बेनामी संपत्ति तक पर मामला गरम है. इसी बीच सोमवार को भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद के पक्ष में बयान क्या दे दिया, बिहार के राजनीतिक गलियारे में हंगामा मच गया. जवाब में सुशील मोदी ने शत्रुघ्न सिन्हा को ‘गद्दार’ तक कह दिया. इसी बीच मंगलवार को तेजस्वी यादव ने एक नया ट्वीट कर इसे और हवा दे दी है. उन्होंने सुशील मोदी पर निशाना साधा.

tej-tweet

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा है कि सुशील मोदी को बीजेपी से निकालने की मांग तो उनकी ही पार्टी के एमपी अब करने लगे हैं. क्या उसका जवाब उनके (सुशील मोदी) पास है?

बता दें कि शुघ्न सिन्हा ने तो सुशील मोदी पर आरोप लगाते हुए यहां तक कह दिया था कि सुशील मोदी नकारात्मक राजनीति बिहार को किस मोड़ पर ले जाना चाहते हैं. यह उन्हें समझ नही आ रहा है. गौरतलब है कि शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में भाजपा सांसद भोला सिंह भी उतर गये हैं. अब हमें यह देखना है कि यह कन्फ्यूजन का दौर कहां जाकर थमता है.

इसे भी पढ़ें –

शत्रुघ्न को मिला भोला सिंह का साथ, पूछा – निकालने की बात करने वाले सुशील मोदी कौन?

अब शत्रुघ्न बोले – बिहार में मोदी ने डुबोया है भाजपा को

लालू के बचाव में आगे आये शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सुमो बोले – गद्दारों को घर से निकालो

सुमो- शत्रु वार में कूदे तेजस्वी : कहा- जो आपको ‘शत्रु’ कहता है वो खुद ‘सुशील’ कैसे हुआ !