NDA में सब कुछ ठीक नहीं, कुशवाहा-मांझी हैं लालू प्रसाद के संपर्क में !

LALU-KUSHWAHA

पटना : बिहार भाजपा दूसरे दलों के नेताओं को अपने साथ लेने की कोशिश में लगा है . पर,घमासान NDA में भी है . कल 11 जून को सम्राट चौधरी,राघवेन्‍द्र प्रताप सिंह और पूर्व मुख्‍य मंत्री सतीश प्रसाद सिंह जैसे नेता जहां श्रीकृष्‍ण मेमोरियल हॉल में आयोजित मिलन समारोह में भाजपा में शामिल होंगे,पर इसके पहले आज शनिवार की शाम बिहार के डिप्‍टी चीफ मिनिस्‍टर तेजस्‍वी यादव ने यह बयान देकर बड़ा पोलिटिकल धमाका कर दिया कि लोजपा,रालोसपा और हम एनडीए गठबंधन में खुश नहीं है . सभी विकल्‍प की तलाश में हैं .

तेजस्‍वी ने यह भी कहा कि एनडीए के घटक दलों की परेशानी है कि उनकी कोई सुनता ही नहीं . भाजपा को किसी की परवाह नहीं रह गई है . उन्‍होंने जोड़ा कि एनडीए के कई विधायक और बड़े नेता लगातार संपर्क में हैं . वे बस,ऑफर के साथ ग्रीन सिग्‍नल का इंतजार कर रहे हैं . राजद नेतृत्‍व जैसे ही अंतिम निर्णय लेगा,बहुत सारे शामिल हो जायेंगे .

LALU-KUSHWAHA

समाचार एजेंसी आईएएनएस ने राजद के भरोसेमंद सूत्रों के हवाले से कहा है कि केन्‍द्रीय मंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेन्‍द्र कुशवाहा व हम पार्टी के अध्‍यक्ष पूर्व मुख्‍य मंत्री जीतन राम मांझी सुप्रीमो लालू प्रसाद के लगातार संपर्क में हैं . वे कहते हैं कि आपने देखा होगा कि ये दोनों नेता भाजपा के अन्‍य नेताओं की तरह कभी भी लालू प्रसाद पर तेज हमला नहीं बोलते हैं .

बताया जाता है कि जीतन राम मांझी की नाराजगी की कई वजहें हैं . उपेक्षा को वे नोटिस तो करते ही हैं . इधर इस बात से भी आहत हैं कि गठबंधन धर्म के खिलाफ भाजपा उन्‍हीं की पार्टी के नेताओं को तोड़ रही है . कल 11 जून को भाजपा में शामिल हो रहे सम्राट चौधरी अभी हम में ही थे .

दूसरी ओर उपेन्‍द्र कुशवाहा भविष्‍य की चुनौतियों को देख बिहार में कुशवाहा नेताओं की अधिकतम गोलबंदी के प्रयास में लगे हैं . आज ही भगवान सिंह कुशवाहा ने सांसद पप्‍पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी (लो) के प्रदेश अध्‍यक्ष पद के साथ पार्टी छोड़ दी है और आगामी 5 जुलाई को रालोसपा में शामिल होने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें –
श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ने उपेंद्र के कशीदे काढ़े, पप्पू को भेजा इस्तीफा
बिहार की जनता मनी लांड्रिंग किंग के पार्टनर सुमो के भाइयों का दीदार करना चाहती है : तेजस्वी
नरेन्‍द्र मोदी के निर्देश पर पप्‍पू यादव की गिरफ्तारी मामले की CBI जांच शुरु