मुजफ्फरपुर गैंगरेप मामले में पीड़िता को मिला राबड़ी का साथ

पटना : बीते 28 सितम्बर को मुजफ्फरपुर में सामने आये गैंगरेप के मामले में अब राजनीतिक रंग आ गया है. बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मामले को लेकर जदयू-भाजपा की सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी घटना के दोषियों को पकड़ने में देरी को लेकर हमला किया.

पूर्व सीएम ने आज सोमवार को एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कहा कि बिहार के हर जिले में ऐसी घटनाएं घट रही हैं. उन्होंने कहा कि लगातार हो रही घटनाओं के बावजूद बिहार सरकार कान में तेल डालकर सो रही है. राबड़ी देवी ने घटना को दुखद बताते हुए इसके दोषियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग भी की. उन्होंने कहा कि शासन-प्रशासन को चाहिए कि जल्द से जल्द दोषियों को पकड़ कर दंडित किया जाए.

बता दें कि जिले के कटरा थाना क्षेत्र में मेला देखकर घर लौट रही एक नाबलिग लड़की के साथ गांव के ही 4 मनचलों द्वारा कथित तौर पर गैंगरेप किया गया. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस दौरान मनचलों द्वारा वीडियो भी बनाया गया और उसे मुंह न खोलने की धमकी भी दी. स्थानीय पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है.

गौरतलब है कि 28 सितंबर को हुई इस वारदात को दबाने के लिए अगले दिन गांव में पंचायत भी बुलाई गई थी. लेकिन इससे पहले ही किसी ने पुलिस को खबर कर दिया. पुलिस ने फिर पीड़िता के बयान के आधार पर थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कर ली.

इसे भी पढ़ें :
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)