आखिर मंत्री प्रेम कुमार को क्यों गुस्सा आया…!

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार की सियासत में हमेशा कुछ न कुछ वाकये होते रहते हैं. ऐसा ही वाकया बुधवार को भी हो गया. यह वाकया बिहार के मंत्री प्रेम कुमार के साथ हुआ. उन्हें अचानक गुस्सा आ गया. गुस्सा ऐसा चढ़ा कि अधिकारियों को भी जम कर डांट पिलाई और भविष्य में इस तरह का मामला नहीं होने की चेतावनी दे दी.

दरअसल यह वाकया राजभवन स्थित राजेंद्र मंडप से जुड़ा हुआ है. वहां पर बुधवार को बिहार के नये राज्यपाल सत्यपाल मलिक का शपथग्रहण समारोह चल रहा था. इसी में सीएम नीतीश कुमार समेत बिहार के तमाम मंत्री पहुंचे हुए थे. इसी में यह अजीबोगरीब घटना हो गयी. कार्यक्रम में भाजपा के वरीय नेता व मंत्री डॉ प्रेम कुमार को बैठने की जगह नहीं मिली. इसके बाद वे अफसरों पर बिगड़ गये.

सूत्रों की मानें तो राजभवन में आयोजित शपथग्रहण समारोह में उनके बैठने के लिए कुर्सी की व्यवस्था नहीं की गयी. यह देखकर उन्होंने वहां मौजूद अधिकारियों को खरी खोटी सुना दी, साथ ही उन्हें चेतावनी तक दे डाली. बाद में अधिकारियों ने किसी तरह कुर्सी की व्यवस्था कराई. लेकिन मंत्री प्रेम कुमार ने भविष्य में इस तरह की घटना न होने की अधिकारियों को चेतावनी तक दे डाली.

बता दें कि बिहार के नये राज्यपाल सत्यपाल मलिक को राजभवन में पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस ने शपथ दिलाई. इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, विधानसभा के अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी, बिहार विधान परिषद के उपसभापति मोहम्मद हारूण रशीद समेत अनेक मंत्री व विधायक मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :

RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)