अश्विनी चौबे के खिलाफ परिवाद दायर, सियासत में उठी बर्खास्तगी की मांग

लाइव सिटीज डेस्क : केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे के बेतुके बयान के खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. यह परिवाद बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में दायर किया गया है. वहीं मंत्री चौबे के बयान के बाद बिहार की सियासत में भी तूफान मचा हुआ है. उनकी बर्खास्तगी की भी मांग भी विपक्ष करने लगा है.

जानकारी के अनुसार बिहारियों को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कल विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा कि बिहार के लोग एक छोटी सी बीमारी होने पर भी दिल्ली एम्स इलाज करवाने पहुंच जाते हैं. इसी की वजह से एम्स में इतनी भीड़ लग जाती है. यह विवादित बयान उन्होंने पटना में टीकाकरण के लिए मिशन इंद्रधनुष कार्यक्रम में दिया.

केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के इस बयान के बाद सोमवार को उनके खिलाफ परिवाद दायर किया गया है. बिहार के मुजपफ्फरपुर जिले में यह परिवाद दायर किया गया है. जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर में रहनेवाले समाजसेवी तमन्ना हाशमी ने यह परिवाद दायर किया है. उन्होंने कहा है कि मंत्री अश्विनी चौबे के इस बयान से पूरे देश में बदनामी हो रही है.

उधर अश्विनी चौबे के इस बेतुके बयान पर कांग्रेस ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है. कांग्रेस के वरीय नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि अश्विनी चौबे मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्होंने बिहारियों का अपमान किया है. कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि अश्विनी चौबे अपने दिये बयान को लेकर माफी मांगे नहीं तो पीएम मोदी उन्हें तुरंत बर्खास्त करें.

बता दें​ कि इसके पहले राजद ने भी अश्विनी चौबे के बयान को एंटी बिहारी बताया है. राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि सत्ता के नशे में मंंत्री मदहोश हैं. लोगों का अधिकार है कि वो कहीं भी इलाज करा सकते हैं. उन्होंने कहा कि अश्विनी चौबे का यह बयान संविधान के खिलाफ हैं और उन्हें मंत्रिमंडल से बाहर निकाल देना चाहिए.

इसे भी पढ़ें : धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)