बिहार भाजपा वाणिज्य मंच ने किया GST का स्वागत, बताया सबसे बड़ी आर्थिक क्रांति

लाइव सिटीज डेस्कः पूरे देश में गुड्स एंड सर्विसेज टैक्स यानि GST लागू कर दिया गया है. इसके साथ ही देश में तमाम उत्पादों की कीमतों में बदलाव भी आ गया है. केंद्र सरकार इसे आजादी के बाद से सबसे बड़ा टैक्स रिफॉर्म बता रही है. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने अपने छोटे से संबोधन के बाद घंटा बजाकर देश में GST को लांच किया. जीएसटी के लागू होने के बाद देश भर में खुशियां मनाईं जा रही हैं. इस कड़ी में बिहार भाजपा के वाणिज्य मंच ने भी अपनी खुशी का इजहार किया है.

बिहार भाजपा वाणिज्य मंच के प्रदेश अध्यक्ष नीरज कुमार ने जीएसटी को क्रांतिकारी बदलाव बताया है. उन्होंने सबसे पहले पूरे बिहार के लोगों को देश की अर्थव्यस्था और Tax व्यस्था में क्रांतिकारी साकारात्मक ,सुधार और बदलाव लाने वाले GST का ज़ोरदार स्वागत करेने की अपील की.

उन्होंने कहा कि GST माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सपना “Make in India’, “StartUp India ” और “Digital India” को सच करने वाला है. जीएसटी अबतक के इतिहास की सबसे बड़ी आर्थिक क्रांति है. इसके लिये हम सब बिहारवासी, बिहार के सभी छोटे-बड़े उद्योगपती और व्यवसायी को अपने माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और माननीय वित्त मंत्री, भारत सरकार अरूण जेटली के प्रति आभार और ध्न्यवाद व्यक्त करते हैं.

यह भी पढ़ें-
राष्ट्रपति ने बजाया घंटा, देश भर में लागू हो गया GST
GST: होटल और प्राइवेट लॉटरी पर 28% टैक्स तय