राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की तबीयत बिगड़ी, IGIMS में कराया गया भर्ती

लाइव सिटीज डेस्कः बिहार में मचे सियासी उठापटक के बाद एक बड़ी खबर आ रही है. राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की तबीयत अचानक खराब हो गई है. खबर है कि केशरीनाथ त्रिपाठी को आईजीआईएमएस अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि केसरीनाथ त्रिपाठी के नाक में इंफेक्शन की शिकायत है. जिसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई है. सूत्रों के मुताबिक उन्हें आईजीआईएमएस के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गय है. अस्पताल में डॉक्टर केशरीनाथ त्रिपाठी का इलाज कर रहे हैं. हालांकि डॉक्टरों के मुताबिक घबराने वाली कोई बात नहीं है. केसरीनाथ त्रिपाठी जल्द ठीक हो जाएंगे.

मालूम हो कि राज्यपाल केसरीनाथ त्रिपाठी की तबियत सुबह से ही कुछ नासाज चल रही थी. उन्हें नाक मेें इंफेक्शन की शिकायत थी. इसी हालत में आज राज्यपाल ने सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की. उनका इस्तीफा मंजूर किया. सीएम नीतीश कुमार के राजभवन से निकलने के बाद उनकी तबीयत कुछ ज्यादा खराब होनी शुरू हो गई. जिसके बाद उन्हें आईजीआईएमएस में भर्ती कराया गया.

इधर अब नीतीश कुमार को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. खबरें हैं कि नीतीश कुमार को आज बुधवार को ही सरकार बनाने का दावा पेश करना है. ऐसे में राज्यपाल की तबीयत खराब हो जाने की वजह से अब थोड़ा ज्यादा वक्त लग सकता है.

मालूम हो कि नीतीश कुमार ने बुधवार शाम राज्यपाल से मिलकर इस्तीफा सौंप दिया. इसी के साथ ही 20 महीने से चल रही महागठबंधन (जेडीयू-कांग्रेस-आरजेडी) की सरकार का अंत हो गया. बता दें कि पिछले 15 दिन से बिहार में सियासी खींचतान चल रही थी. लालू यादव के बेटे और बिहार में डिप्टी सीएम तेजस्वी पर करप्शन के आरोपों के चलते विवाद चल रहा था.

यह भी पढ़ें-

नीतीश कुमार पर 302 का मुकदमा, जस्टिस त्रिपाठी के कोर्ट में तारीख लगती है
केसी त्यागी बोले- अब हमारे लिए अछूत है लालू और उनकी पार्टी, 20 महीने साथ रहने का अफसोस