नरेंद्र मोदी को चूड़ी भेजेगी बिहार महिला कांग्रेस

Modi

पटना : भारत पाक बॉर्डर पर लगातार शहीद हो रहे जवानों के विरोध में बिहार महिला कांग्रेस अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चूड़ी भेजेगी. जैसे को तैसे की रणनीति पर महिला कांग्रेस की ओर से प्रधानमंत्री को चूड़ी भेजी जायेगी. कांग्रेस का कहना है कि ऐसा ही काम जब विपक्ष में भाजपा में थी तो वह करती थी. महिला कांग्रेस की ओर से बताया गया कि आठ मई को प्रधानमंत्री को चूड़ी भेजी जायेगी.

दरअसल यूपीए सरकार के समय भाजपा नेत्री व वर्तमान में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने चूड़ी भेजने का काम किया था. तब इसी मुद्दे पर स्मृति ईरानी ने तत्कालिक प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को भेजा था. इधर महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष व बेगूसराय की विधायक अमिता भूषण ने कहा कि अब स्मृति ईरानी सेना विरोधी मोदी सरकार को चूड़ी भेजने का काम क्यों नहीं कर रही है.

महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष अमिता भूषण ने कहा कि देश के जवानों पर बॉर्डर पर लगातार हो रहे हमले निंदनीय है. पाकिस्तान अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहा है. हमारे जवान शहीद हो रहे हैं, लेकिन मोदी सरकार केवल कड़ी निंदा पर ही आकर टिक गयी है. मौजूदा हालत में सेना के लिए दुखद व असामान्य वातावरण हो गया है.

उधर महिला कांग्रेस की ओर से बताया गया कि उसकी पार्टी आठ मई को चूड़ियों को जमा कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भेंट करने के लिए स्मृति ईरानी के पास भेजने का काम करेगी. कांग्रेस की ओर से यह भी कहा गया कि देश के जवानों पर लगातार हो रहे हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुप्पी भी गजब की है. लेकिन चूड़ी भेजने का मामला बिहार की सियासत में सरगर्मी ला दी है.

इसे भी पढ़ें : ‘भूमिहार’ नेता ही बनेंगे बिहार कांग्रेस के नए अध्यक्ष ! 
दिग्विजय सिंह पर कांग्रेस ने चलाया ‘दो दो हाथ’ 
केरल के कांग्रेस विधायक को आईएएस से हुआ प्यार, सबसे मांगा आशीर्वाद