भाजपा ने केरल का ‘गुस्सा’पटना में निकाला

लाइव सिटीज डेस्क : केरल में भाजपा और आरएसएस कार्यकर्ताओं की लगातार हो रही हत्याओं के विरोध में भाजपा ने पटना में आक्रोश मार्च निकाला. सोमवार को भाजपा के कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर प्रदर्शन भी किया और धरना भी दिया.

जानकारी के अनुसार प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय के नेतृत्व में पटना में आक्रोश मार्च निकाला. इस मार्च को भाजपा ने जनरक्षा मार्च का नाम दिया था. यह मार्च भाजपा कार्यालय से गांधी मैदान होते हुए जेपी गोलंबर तक पहुंचा. वहां पर मार्च सभा में तब्दील हो गया. मौके पर

इस मौके पर अध्यक्ष नित्यानंद राय केरल में भाजपा और आरएसएस के कार्यकर्ताओं की हो रही हत्या को लेकर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि ​हम लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं, अन्यथा हमलोग भी जवाब देने में सक्षम हैं. उन्होंने यह भी कहा कि केरल की वामपंथी सरकार निरंकुश राजनीति और राजनीतिक हिंसा को बढ़ावा दे रही है.

उन्होंने कहा कि पिछले 14 माह में केरल में 286 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है. वहां पर लव जेहाद के नाम पर मानव तस्करी धड़ल्ले से हो रही है. उन्होंने केरल सरकार पर ऐसे असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने का आरोप लगाया है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि सीपीएम के पास गोलियां ख़त्म हो जाएंगी, पर बीजेपी कार्यकर्ताओं का सीना खत्म नहीं होगा. वह हमेशा तना रहेगा.

जेपी गोलंबर पर आयोजित सभी को बिहार के कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि यह मार्च हमने लोकतांत्रिक तरीकों से चेतावनी के लिए पटना की सड़कों पर निकाला है. केरल में जो कुछ हो रहा है, वह भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी. पूरा देश इस तरह की राजनीतिक हत्याओं का विरोध व निंदा कर रहा है. इस मार्च में भाजपा के राज्यसभा सांसद डॉ. सीपी ठाकुर, सांसद संजय जायसवाल, मंत्री राणा रणधीर सिंह, विधायक संजीव चौरसिया, निवेदिता सिंह, राजेंद्र सिंह, सूरज नंदन कुशवाहा आदि मौजूद रहे.