‘बयानबाजी कर ध्यान भटका रहे हैं RJD-JDU के नेता, जवाब दें CM नीतीश’

पटना(नियाज़ आलम) : आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के जेडीयू के खिलाफ दिए गए बयानों पर प्रदेश भाजपा ने चुटकी ली है. पार्टी प्रवक्ता संजय टाइगर ने कहा है कि बिहार में महागठबंधन तो केवल भाजपा के डर की वजह से हुआ. इसमें लोगों को सिर्फ सत्ता का लालच है. ये गठबंधन बेमेल है. इसमें सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है.

एक्सपोज़ हो गए हैं नीतीश कुमार

उन्होंने राजद विधायक भाई वीरेंद्र और जदयू प्रवक्ता संजय सिंह के बयान को ध्यान भटकाने वाला बताया. टाइगर ने कहा कि लालू परिवार पर लगे बेनामी संपत्ति के आरोप काफी गंभीर मामला हैं. इसमें लालू प्रसाद के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी एक्सपोज़ हो रहे हैं. उन्होंने कहा की इस मामले में लालू यादव और नीतीश कुमार को जवाब देना चाहिए. क्योंकि लालू के साथ उनके दोनों बेटों पर भी आरोप है. दोनों नीतीश कुमार के मंत्रीमंडल के सहयोगी हैं. आरोप प्रमाणित हैं. नीतीश को इस पर जवाब देना चाहिए.

चुप नहीं रहेगी बीजेपी

संजय टाइगर ने आगे कहा की राजद-जदयू के बयान का कोई मतलब नहीं है. इनका बयान सिर्फ मामले से जनता का ध्यान भटकाने के लिए है. यहां लीपापोती का प्रयास हो रहा है. संजय टाइगर ने कहा की भाजपा इस मामले को लेकर चुप बैठने वाली नहीं है.

‘राज्यसभा सीट पर है मनोज झा और शिवानंद तिवारी की नज़र’

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बचाओ में मोर्चा संभाले पार्टी प्रवक्ता मनोज झा और पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी पर संजय टाइगर ने हमला किया. उन्होंने कहा की आजकल मनोज झा और शिवानंद तिवारी में होड़ मची है कि, कौन ज़्यादा ज़ोर से बोल कर लालू परिवार का बचाओ करता है. टाइगर ने कहा की दरअसल ये राजद सुप्रीमो कि पैरोकारी कर रहे हैं. दोनों की नज़र राज्यसभा सीट पर है.

यह भी पढ़ें-

तेजस्वी ने डांटा भाई वीरेंद्र को, कहा- अपना काम करें

महागठबंधन में रार बढ़ी, जदयू ने कहा- भाई वीरेंद्र जैसे संपोले को कुचल दो