सोनिया को ‘ना’, नमो को ‘हां’ पर बोले सीपी ठाकुर, नीतीश आ जाएं NDA में…

लाइव सिटीज डेस्कः मॉरीशस पीएम के सम्मान में उत्साहित लंच के बाद पीएम नरेंद्र मोदी के साथ मीटिंग. पीएम-सीएम की आपस में बातचीत. और सबसे बड़ी बात सोनिया के न्योते पर नहीं पहुंच, पीएम मोदी के साथ लंच करने पर बिहार की सियासत गरमा गई है. पीएम मोदी के साथ नीतीश कुमार की बैठक ने अफवाहों की भरमार लगा दी है.

हालांकि सीएम नीतीश कुमार हों या फिर जेडीयू दोनों ही इस मुलाकात को लेकर अपना पक्ष साफ कर चुके हैं. सीएम नीतीश ने साफ तौर पर मीडिया से कहा कि इस बैठक के पीछे कोई राजनीतिक मकसद नहीं है. उधर महागठबंधन विरोधी खेमा इसे महागठबंधन की मजबूती में दरार के रूप में देख रहा है. गाहे-बगाहे यह कहा जा रहा है कि राष्ट्रपति चुनाव को लेकर नीतीश का अपना मत है और अन्यै विपक्षी दलों का अपना.

भाजपा नेताओं का एक वर्ग नीतीश को एनडीए में शामिल होने के लिए निमंत्रण देने के लिए तत्पर है. वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि नीतीश को बेहतर बिहार के लिए एनडीए में शामिल होना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि नीतीश 17 साल तक हमारे साथ थे और बिहार ने एनडीए शासन के तहत विकास के सुनहरे चरण को देखा.

बीजेपी के साथ संबंध तोड़ने के बाद कानून और व्यवस्था से बुनियादी ढांचा डगमगा गया है. हर मोर्चे पर बिहार की स्थिति खराब हो गई है. राज्य को एक मजबूत और स्थिर सरकार की जरूरत है, जो सिर्फ तभी हो जाएगी जब नीतीश एनडीए में शामिल हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें-
‘मोदी-नीतीश की मुलाकात का राजनीतिक अर्थ न निकालें, निराशा होगी
बोले नीतीश : मुलाकात का न निकालें राजनीतिक मतलब, लालू के आरोपों पर जवाब नहीं