शहाबुद्दीन की मुश्किलें बढ़ीं, CBI हेडक्वार्टर में हो रही पूछताछ

लाइव सिटीज डेस्क : पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में परेशानी बढ़ती ही जा रही हैं. CBI ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है. शहाबुद्दीन से CBI हेडक्वार्टर में पूछताछ शुरू कर दी गयी है. उनसे CBI आठ दिनों तक पूछताछ करेगी. सोमवार को पूछताछ का पहला दिन है.

बता दें कि पत्रकार राजदेव रंजन की पिछले साल 13 मई की शाम सीवान में गोली मारकर हत्या अपराधियों ने कर दी थी. उनकी पत्नी आशा रंजन ने सीवान टाउन थाने में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जांच में लड्डन मियां, मोहम्मद कैफ उर्फ बंटी, रिशु व मोहम्मद जावेद सहित छह के नाम आये थे. इन सभी के खिलाफ पुलिस ने चार्जशीट दाखिल की थी. बाद में पत्नी की मांग मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मामले की जांच CBI को सौंप दी.

इसी हत्याकांड में पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की संलिप्तता CBI जांच में पायी गयी. तब CBI ने शहाबुद्दीन को 8 दिनों की रिमांड पर लेने की डिमांड कोर्ट से की. CBI को इसकी अनुमति मिलते ही उसने शहाबुद्दीन को दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल से हेडक्वार्टर लाकर पूछताछ शूरू कर दी है. गौरतलब है कि हत्याकांड मामले में शहाबुद्दीन को पत्रकार हत्याकांड में 10वां आरोपी बनाया है. CBI को उम्मीद है कि पूछताछ से कई खुलासे हो सकते हैं.

गौरतलब है कि इससे पहले 26 मई को शहाबुद्दीन की वीडियो कांफ्रेंसिंग से CBI के विशेष कोर्ट में पेशी हुई थी. विशेष लोक अभियोजक व CBI के डीएसपी ने कोर्ट के समक्ष बताया कि उसके खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. जल्द ही पूर्व सांसद के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की जाएगी.

इसे भी पढें : राजदेव रंजन मर्डर केस में शहाबुद्दीन दसवां आरोपी, सीबीआई की चार्जशीट जल्द