गुस्से में दिखे गिरिराज सिंह, नीतीश सरकार के एक पुलिस अधिकारी पर बरसे

आरा :(पुष्कर पांडेय/सोनु सिंह) : पीरो कांड को लेकर आरा पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री गिरिराज सिंह भाजपा नेता मदन स्नेही पर हुए हमले को लेकर काफी नाराज दिखे. प्रशासनिक कार्रवाई उनके ऊपर हो रही है इस बात से नाराज केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह न्याय और अन्याय का हवाला देते हुए अपनी ही सरकार के खिलाफ हो गए.

गिरिराज सिंह ने स्पष्ट कहा कि मुझे सरकार से कोई लेना-देना नहीं है. यह न्याय और अन्याय का मामला है. उनका इशारा नीतीश सरकार की ओर था. उन्होंने कहा कि कहां गया ताजिये का जुलूस का वीडियो? उसे क्यों नहीं सार्वजनिक किया जा रहा है? दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा. मदन स्नेही साथ साथ चल रहे थे. उद्देश्य साफ है कि किसने पत्थर फेंका, किसने रोड़ा फेंका और किसने उपद्रव मचाया और उल्टा चोर कोतवाल को डांटे.

केंद्रीय राज्यमंत्री ने एक पुलिस के वरीय अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उस वरिष्ठ अधिकारी पर आरोप है कि उनके निर्देश पर यहां के अधिकारी भी गलत का साथ दे रहे है. उनके दबाव में काम कर रहे हैं. यह हिंदुओं के साथ अन्याय है. इसे हम बर्दाश्त नहीं करेंगे.

उन्होंने कहा कि हम अपने ही देश में दोयम दर्जे के नागरिक बन कर रह गये हैं. इससे बड़ी बात और क्या होगी. सर्किट हाउस में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता राजेंद्र प्रताप सिंह, भाजपा के जिलाध्यक्ष मिथिलेश कुशवाहा एवं पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश सिंह सहित कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें- धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)