‘सुशील मोदी के आरोपों को झुठलाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है’

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने सुशील मोदी के लालू परिवार पर हमले का सपोर्ट किया है. गिरिराज सिंह ने कहा है कि सुशील मोदी ने जो आरोप लालू परिवार पर लगाए हैं, उसे झुठलाना मुश्किल है. अब लालू परिवार की पोल खुलने लगी है.

सीएम नीतीश कराएं सीबीआई जांच

केंद्रीय मंत्री और नवादा से भाजपा के सांसद गिरिराज सिंह ने सुशील मोदी द्वारा लालू परिवार पर अवैध रूप से संपत्ति अर्जित करने के आरोप का समर्थन किया है. उन्‍होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि सुशील मोदी के आरोपों को झुठलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है. साथ ही गिरिराज सिंह ने सीएम नीतीश कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि, मुख्‍यमंत्री को चाहिए कि सुशील मोदी जो आरोप लगा रहे हैं, उसकी जांच सीबीआई से करवाएं.

घबरा गए हैं लालू

गिरिराज सिंह ने आगे कहा कि, सुशील मोदी के द्वारा लगाए गए आरोप लालू परिवार की पोल खोल रहे हैं. जिसको लेकर अब आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद घबरा गए हैं. यही वजह है कि आरजेडी के नेता बेकार की बयानबाजी में लगे हैं.

बता दें कि इन दिनों बिहार की सियासत में सुमो बनाम लालू परिवार की जंग जारी है. हर रोज दोनों खेमे से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है. कभी सुमो आरजेडी पर हमला बोलते नजर आते हैं , तो शाम होते ही आरजेडी का उसपर पलटवार भी आ जाता है.

यह भी पढ़ें-

डिप्टी CM तेजस्वी बोले, सुमो की छोड़िए आज विकास की बात करते हैं

तेजस्वी के मॉल के लिए अब जाकर पर्यावरण प्राधिकार को आवेदन दिया है

शिवानंद तिवारी का सुमो पर हमला किसी ने जमीन दी, इसमें उनके बाप का क्या