गिरिराज सिंह का बड़ा हमला, पापड़ पहलवान हैं लालू प्रसाद

नवादा (पंकज कुमार सिन्हा) : पटना विश्वविद्यालय के मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा दिये गए बयान पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गजब की चुटकी ली है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद पापड़ पहलवान है. वे अपने 15 वर्षों के शासन काल में बिहार में शिक्षा व्यवस्था का कबाड़ा निकाल दिया है. उन्होंने ये बातें पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहीं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जब पटना विश्विद्यालय को केंद्रीय विश्वविद्यालय से ऊपर बनाने की बात कही है, तो जरूर ही बेहतर होगा. लालू प्रसाद को अब कोई काम नहीं बचा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार के विकास के लिए कृतसंकल्पित हैं.

उन्होंने लालू प्रसाद पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार का विकास होते लालू प्रसाद देखना नहीं चाहते हैं, इसलिए अनर्गल बयानबाज़ी कर जनता को गुमराह कर रहे हैं. बता दें कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कल पीएम के पीयू दौरे पर करारा प्रहार किया था. उन्होंने नीतीश कुमार को भला बुरा कहा था. इसी पर आज गिरिराज सिंह बोल रहे थे.

वहीं एनएच 31 की दुर्दशा के सवाल पर मंत्री ने कहा कि बख्तियारपुर से लेकर झारखंड बॉर्डर पर लगभग 70 करोड़ की लागत से जल्द ही फोरलेन की मरम्मत की जायेगी. साथ ही एक परत भी बिछाई जाएगी. जब तक फोरलेन का कार्य शुरू नहीं होगा, तब तक सड़क की देखभाल की जाएगी.

गिरिराज सिंह ने कहा कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने मोकामा में सड़क के बारे में यह जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि एक पखवारे के अंदर राशि स्वीकृत हो जाएगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा जिलाध्यक्ष शशि भूषण कुमार बबलू, प्रो विजय कुमार सिन्हा, युवा लोजपा के प्रदेश सचिव विकास कुमार राजा, रामचन्द्र यादव, मनीष कुमार, गोविंद सहित अनेक लोग मौजूद थे.

यह भी पढ़ें-

मोदी नहीं बिहार भाजपा के नेताओं से खफा हैं अनंत सिंहचपरासी दे गया था कार्ड
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)