जदयू का हमला : बेचैन रहते हैं सुशील मोदी, विधवा विलाप में माहिर हैं बीजेपी नेता

संजय सिंह जदयू (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार में महागठबंधन में घमासान मचा हुआ है. बयानों का बाजार गर्म है. लेकिन, जदयू के निशाने पर हमेशा की तरह फिर भाजपा के वरीय नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी फिर रहे. जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने सुशील मोदी को बयान बहादुर बताया है.

जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि नकारात्मक बयान, नकारात्मक सोच और नकारात्मक राजनीति के पर्याय बन चुके हैं सुशील मोदी. बयान बहादुर सुशील मोदी को बेचैनी खत्म करने वाली गोली खानी चाहिए. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने बिहार की जनता से जो कहा है, उसे पूरा किया है. लेकिन बीजेपी के नेता विधवा विलाप में माहिर हैं. वे अपनी नाकामियों को नहीं देखते है और दूसरे में ऐब निकालते रहते हैं.

उन्होंने कहा कि असल बात यह है कि बिहार बीजेपी के नेताओं के पास ऐसे मुद्दे रह नहीं गए हैं, जिनके सहारे वो अपनी राजनीति को आगे बढ़ाएं. बात बात पर बिहार सरकार की ख़ामियां निकालने वाले बीजेपी नेता सुशील मोदी को इस बात का अहसास तक नहीं कि उनके कारण पार्टी की हार हुई है. लेकिन सुशील मोदी इसके बाद भी अपनी आदतों से मजबूर हैं.

संजय सिंह ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने तीन साल के शासन काल में केंद्र सरकार अपनी रणनीतियों में फेल हो गई है. भाजपा सिर्फ भाषण के बल पर सत्ता में रहना चाहती है. सुशील मोदी ही नहीं, केंद्र सरकार में बैठे लोग भी झूठ बोलने में माहिर हैं. यह उनका पुराना सिद्धांत है. उनका झूठ बार-बार सामने आता है. बीजेपी का वादा था युवाओं को रोजगार दिलाएंगे, भ्रष्टाचार खत्म करेंगे, महंगाई कम करेंगे, लेकिन हुआ कुछ नहीं. आर्थिक मोर्चे पर भी केंद्र पूरी तरह विफल हो गया हैं.

केंद्र पर आरोप लगाते हुए संजय सिंह ने कहा कि विकास की बात ये लोग सिर्फ जनता को आकर्षित करने के लिए कहते रहे हैं. विकास इनका मूल एजेंडा नहीं है. समाज को बांटना और समाज के लोगों को भड़काना इनका असली एजेंडा है, उस पर ये कार्य कर रहे हैं. देश इसको स्वीकार नहीं कर सकता. झूठ के सहारे ये भावनात्मक मुद्दे को उभारना चाहते हैं. इसमें ये कामयाब नहीं होंगे. हर मसले पर इनका झूठ सामने आ रहा है. तीन साल बीत गए, मोदी सरकार की कोई उपलब्धि नहीं है.

इसे भी पढ़ें : बाबा के शरण में लालू, आवास पर कराया रुद्राभिषेक 
जदयू की बैठक : तेजस्वी यादव पर कुछ भी नहीं बोले नीतीश कुमार