लालू प्रसाद ने देश व राज्य वासियों को दी रमज़ान की शुभकामनाएं

lalu yadav

पटना (नियाज़ आलम) : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने रविवार से शुरू होने वाले रहमत, बरकत, मग्फिरत वाले माह-ए- रमजान की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें देश, राज्यवासियों, विशेष कर मुस्लिम भाई-बहनों को दी है. उन्होंने कहा कि पूरे महीने इस तपती, भीषण गर्मी में मुस्लिम भाई रोजा रखेंगे,पूरी-पूरी रात जग कर खुदा के हुजूर में इबादत करेंगे. मेरी खुदा से दुआ है की वे अपने बंदों कि इबादत को कबूल करे.

उन्होंने आगे कहा कि खुदा हम सब के बीच मेल-मुहब्बत और आपसी प्रेम, सदभाव को बढ़ाये. हम सब का कर्तव्य है कि हम एक दूसरों की भावनाओं का कदर करें. एक दूसरे के त्योहारों मे शामिल हों और धार्मिक अनुष्ठानों को पूरी पवित्रता के साथ पूरा करें. सभी एक दूसरे का सहयोग करें. सामाजिक रिश्तों को मजबूत करें.

वहीं लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेपप्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती ने भी देश और राज्यवासियों को पवित्र रमजान की शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही अपील किया है कि इस पावन पर्व को आपसी भाईचारे के साथ मनाएं. इस दौरान डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि सभी खुदा से दुआ करें कि राज्य का विकास हो, साथ ही यहां अमन चैन कायम रहे.

भारत में शुक्रवार को नजर नहीं आया रमज़ान का चांद, 28 मई से रखे जाएंगे रोज़े