लालू बोले- मीडिया को ‘भाट-चारण’ परंपरा में ले जा रही है मोदी सरकार

lalu

पटनाः आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि केंद्र सरकार सच को सामने लाने पर अब मीडिया को निशाने पर ले रही है. केंद्र पर मीडिया को शिकंजे में रखना चाहती है. साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी को ठगी का मास्टर बताया. लालू प्रसाद ने कहा कि सिवाय ठगी के इन तीन सालों में मोदी ने कुछ नहीं किया.



लालू प्रसाद ने ट्विटर पर बोला ताबड़तोड़ हमला

राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली की हुकूमत मीडिया को भाट-चारण परंपरा में ले जा रही है. जो विरोध करे उन्हें दबा रही है. ऐसे में एकजुट होकर साथ आने की जरूरत है.

‘सरकारी भोंपू नहीं बने तो होगा मुकदमा’

उन्‍होंने एक अन्‍य ट्वीट में कहा कि जो नेता, पत्रकार और मीडिया घराना उनके नाम का बाजा नहीं बजाते, सरकारी भोंपू नहीं बनते, उनपर सरकार मुकदमे कर रही है. छापेमारी करा रही है.यही तो आपातकाल है.

राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर कहा सच को दबाने और असहमति की हर आवाज को कुचलने की हर कोशिश को बेनकाब करने में सदैव साथ थे, है और रहेंगे.

अपने वादे भूल गए पीएम मोदी

 

ट्वीट के पहले पटना में मीडिया से बातचीत में लालू प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री जनता से किए गए वादे भूल गए हैं. वे अब चाहते हैं कि मीडिया भी उनके चंगुल में रहे. लालू ने कहा कि इतिहास गवाह है कि मीडिया पर हमला करने वाले लोग सत्ता से बेदखल हो गए हैं. लगता है कि मोदी सरकार के दिन भी अब पूरे हो गए हैं. तभी मीडिया को सच बोलने से रोका जा रहा है.

lalu

लालू की मीडिया को नसीहत

लालू प्रसाद ने मीडिया को भी निष्पक्ष होने, लिखने और बोलने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि मीडिया को चापलूसी से बचना चाहिए. इसे निष्पक्षता के लिए जाना जाता है. लोकतंत्र की मजबूती में इसकी अहम भूमिका होती है.

यह भी पढ़ें-

लालू प्रसाद की सीबीआई कोर्ट में हुई पेशी, हाजिरी लगा लौटे घर
शराब कंपनियां फिर पहुंचीं सुप्रीम कोर्ट, बिहार से बाहर ले जाने की मांगी अनु​मति
GANGS OF CBSE (1) : धंधा बहुत गंदा है, 500 करोड़ का सालाना बाजार है बिहार