‘बिहार में जल्द होगा मिड-टर्म चुनाव, 6 महीने में गिर जाएगी महागठबंधन सरकार’

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः LJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने एक बड़ा बयान दिया है. पासवान ने बिहार में मिड-टर्म चुनाव के संकेत दिए हैं. उन्होंने बिहार के राजनीतिक हालात पर तंज कसते हुए कहा है कि छह महीने के भीतर महागठबंधन की सरकार गिर जाएगी.

‘महागठबंधन में अब वो बात नहीं’

रामविलास पासवान ने कहा कि बिहार में सभी राजनीतिक पार्टियां मिड-टर्म चुनाव की तैयारी में हैं. उन्होंने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनके सहयोगी लालू प्रसाद यादव के बीच कोल्ड वार चल रहा है. जिसके चलते उनकी सरकार 6 महीने से एक साल के भीतर गिर जाएगी. इसी बीच लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पासवान ने नीतीश कुमार के इस्तीफे तक की मांग कर दी.

 

रामविलास पासवान ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि चारा घोटाले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद से अब आरजेडी और जदयू में दूरियां आ गई हैं. अब संबंधों में वो बात नहीं रही. नीतीश कुमार पर लगातार दबाव बढ़ रहा है.

‘नीतीश बताएं किसके साथ आना है’

पासवान यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि अब नीतीश साफ करें कि वो एनडीए के साथ जाना चाहते हैं या इस्तीफा देना चाहते हैं या लालू के साथ बने रहना चाहते हैं. उन्होंने लालू और शहाबुद्दीन टेप मामले में भी जमकर हमला बोला. कहा कि इस ऑडियो टेप के सामने आने के बाद यह साबित हो जाता है कि बिहार में अभी भी जंगलराज बरकरार है.

यह भी पढ़ें-
बड़ा आरोपः 1997 में बेउर जेल से ही सरकार चला रहे थे लालू
लालू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, चारा घोटाला में चलेगा आपराधिक मुकदमा
लालू-शहाबुद्दीन का टेप आया सामने, देश की सियासत गरम