गांधी मैदान लाइव : ‘उपेंद्र कुशवाहा को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएं आपलोग…’

RLSP, Chief, Upendra Kushwaha, Iftar Party, Today, Patna, CM Nitish Kumar, Sushil Modi, NDA, Politics, Bihar
केंद्रीय मंत्री व RLSP प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के पॉलिटिकल कॉरिडोर में ​पटना के गांधी मैदान से बड़ी खबर आ रही है. यह खबर यहां की सियासत में गरमाहट ला दी है. बात ही कुछ ऐसी है. इसे लेकर अभी से पॉलिटिकल कॉरिडोर में तरह तरह की चर्चा हो रही है.

दरअसल रालोसपा सुप्रीमो व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने रविवार को पटना के गांधी मैदान में एक बड़ा कार्यक्रम रखा था. पॉलिटिकल कॉरिडोर में कहा जा रहा है कि रालोसपा की ओर से ‘शिक्षा में सुधार महासम्मेलन’ के बहाने यह पार्टी का शक्ति प्रदर्शन था. हालांकि पार्टी के शक्ति प्रदर्शन को लेकर इस पर किसी ने कोई बात नहीं की. लेकिन हाल ही पार्टी में शामिल हुए दिग्गज नेता नागमणि ने मंच से बड़ा बयान दे दिया.

पॉलिटिकल कॉरिडोर से क्षण कर आ रही खबर के अनुसार मंच से नागमणि सिंह ने वहां पहुंचे लोगों के हुजूम से बड़ी अपील की. उन्होंने कहा कि आपलोग बिहार का अगला सीएम उपेंद्र कुशवाहा को बनाएं. इस पर पूरी भीड़ तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा. लेकिन इसे लेकर अब तरह तरह की चर्चाएं सियासत में हो रही हैं.

फाइल फोटो

बता दें कि इसी जुलाई में समरस समाज पार्टी के संस्थापक व पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि रालोसपा में शामिल हुए थे. उनके साथ तमाम समर्थक भी शामिल हुए थे. रालोसपा में शामिल होने के बाद उस कार्यक्रम में भी नागमणि ने कहा था कि बिहार का अगला मुख्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा को बनाया जायेगा. कुशवाहा समाज अब तक दूसरे को मुख्यमंत्री बनाया है. अगली बार उपेंद्र कुशवाहा मुख्यमंत्री होंगे. कुशवाहा समाज का वोट रालोसपा को मिलेगा.

बहरहाल उपेंद्र कुशवाहा के सीएम बनाये जाने की नागमणि की मांग पर अब तक कोई अधिकृत प्रतिक्रिया नहीं आई है. लेकिन उपेंद्र कुशवाहा के बिहार में खराब शिक्षा व्यवस्था के लिए बार बार बिहार सरकार को दोषी ठहराये जाने पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि बिहार में रैली और रैला करने से शिक्षा व्यवस्था में सुधार नहीं हो सकता. वे यहीं पर नहीं रुके. उन्होंने यह भी कहा कि गांधी मैदान में पांच-दस हजार की भीड़ जुटाने से कुछ नहीं होगा. शिक्षा में सुधार के लिए सभी को तन-मन से काम करना होगा.

इसे भी पढ़ें : शिक्षा में गिरावट का ठीकरा बिहार सरकार पर उपेंद्र कुशवाहा ने फोड़ा 
JDU का तंज : गांधी मैदान में 5-10 हजार की भीड़ जुटाने से कुछ नहीं होगा 
कब तक रहेंगे किराये में : कीमतें बढ़ने के पहले खरीदें 9 लाख का फ्लैट, ऑफर में Gold Coin भी
iPhone 8 पटना को सबसे पहले गिफ्ट करेगा चांद बिहारी ज्वैलर्स, सोने के सिक्के तो फ्री हैं ही
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)