दिल्ली में रामनाथ कोविंद ने भी किया योग, सफेद टी-शर्ट में नजर आए…

लाइव सिटीज डेस्कः एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद आज बुधवार को राजधानी दिल्ली में योगा करते दिखे. कोविंद अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह में शामिल हुए. उन्होंने सेंट्रल दिल्ली के कनॉट प्लेस में आसन किए और जनता से इसे अपनाने का आह्वान किया. इस दौरान रामनाथ कोविंद ने कहा कि योग हम सबको अपनाना चाहिए.

योग थीम पर आधारित सफेद रंग की टी-शर्ट पहने कोविंद अन्य नामी गिरामी लोगों तथा योग प्रेमियों के साथ इसमें शामिल हुए. उन्होंने लगभग 45 मिनट तक ये अभ्यास किया. मीडिया से आमतौर पर दूर रहने वाले 71 वर्षीय कोविंद भाजपा से दो बार राज्यसभा सदस्य रह चुके हैं. बता दें कि मंगलवार को ही उन्होंने बिहार के राज्यपाल पद से इस्तीफा दे दिया था. क्योंकि अब वो एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार हैं.

भाजपा की ओर से राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के तौर पर उनके नाम की घोषणा करने के कई घंटों बाद 19 जून को दिल्ली पहुंचे कोविंद को एनएसजी कमांडो की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई. मीडियाकर्मी उनसे प्रश्न पूछने की कोशिश कर रहे लेकिन एनएसजी कमांडो ने उन्हें दूर कर दिया. भारत के 14वें राष्ट्रपति के तौर पर कोविंद का चुनाव लगभग तय है. क्योंकि कई गैर राजग दलों ने भी उनकी उम्मीदवारी को समर्थन दिया है.

यह भी पढ़ें-

जदयू विधायकों ने कहा- हमलोग रामनाथ कोविंद के साथ, अब कोर कमिटी के हाथों में फैसला
लखनऊ में नरेंद्र मोदी, तो हाजीपुर में रामविलास पासवान ने किया योग