तीसरा समन : अब राबड़ी 16 अक्टूबर को तलब, दिल्ली में ED करेगा पूछताछ

लाइव सिटीज डेस्क : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद व फैमिली की परेशानी कम होती नहीं दिख रही है. सीबीआई व ईडी की ओर पूछताछ के लिए समन भेजा जाना जारी है. प्रवर्तन निदेशालय ने इस बार बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी को तीसरी बार समन जारी किया है. आज बुधवार को वे स्वास्थ्य कारणों से ईडी के दिल्ली स्थित आॅफिस में उपस्थित नहीं हो सकी.

बता दें कि रेलवे टेंडर में अनियमितता को लेकर सीबीआई लालू प्रसाद व उनके पुत्र तेजस्वी यादव से एक राउंड पूछताछ कर चुकी है. वहीं ईडी ने अब तक केवल तेजस्वी यादव से पूछताछ की है. सूत्रों की मानें तो ईडी भी लालू प्रसाद व राबड़ी देवी से पूछताछ करेगा. इसी कड़ी में राबड़ी देवी को ईडी ने फिर से समन जारी किया है.

सूत्रों केे अनुसार ईडी ने राबड़ी देवी को दो बार समन भेज चुका है. बुधवार को भी उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया गया था. लेकिन वे वहां इस बार भी उपस्थित नहीं हो सकीं. इसके बाद ईडी ने इसी माह की 16 अक्टूबर को नई डेट जारी की है. अब सोमवार 16 अक्टूबर को राबड़ी देवी को पूछताछ के लिए दिल्ली स्थित ईडी आॅफिस में बुलाया गया है. उन्हें ईडी ने इसके लिए तीसरी बार नोटिस जारी किया है.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव से मंगलवार को ईडी ने लंबी पूछताछ की. तेजस्वी यादव लगभग साढ़े 8 घंटे तक वहां रहे थे. हालांकि समय की कमी के कारण पूरी पूछताछ नहीं हो पायी थी. ऐसे में अब तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए दोबारा बुलाया गया है. बता दें कि इसी माह के पहले सप्ताह में 5 अक्टूबर को लालू प्रसाद तथा 6 अक्टूबर को तेजस्वी यादव से सीबीआई ने इसी मामले में पूछताछ की थी. इसके पहले पटना में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने राबड़ी देवी व उनके बेटे तेजस्वी यादव से पूछताछ की थी.

यह भी पढ़ें – तेजस्वी से ED कल फिर करेगा पूछताछ, बाकी रह गये थे कई सवाल 
EXCLUSIVE : ये है लालू-राबड़ी-तेजस्वी के खिलाफ CBI की FIR, पूरा पढ़िए
करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI मेंअपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरीनया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदेंमुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स मेंप्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़ेआज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)