‘बिहार की एनडीए सरकार विकास के नए आयाम तय करेगी’

छपरा :  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में नए सवेरे की शुरुआत हुई है. बिहार की जनता खुशियां मना रही है. राजग की नई सरकार ने विधानसभा में अपना बहुमत सिद्ध किया है. इसके लिए बिहार की जनता व नई सरकार को बधाई. बिहार की जनता का विकास नई राजग सरकार की प्राथमिकता है. उक्त बातें केन्द्रीय कौशल विकास एवं उद्यमशीलता मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सह सारण लोकसभा संसदीय क्षेत्र के सांसद राजीव प्रताप रुडी ने कही.
उन्होंने कहा कि ये सरकार विकास के नए आयाम तय करेगी, विकास की नई उंचाईयों को छुयेगी. बिहार के लोगों के विकास को संकल्पित है. यह सरकार जनता की आकांक्षा और अपेक्षा को पूरी करेगी. बता दें कि शुक्रवार को बिहार विधानसभा में सरकार ने विश्वासमत हासिल किया. 131 वोट पक्ष को मिले तो वहीं 108 वोट विपक्ष को मिले. सुबह 11 बजे से बिहार विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया गया. जिसमे एनडीए को 131 विधायकों ने वोट किया. वहीं एक विधायक अस्पताल में भर्ती होने के चलते विधानसभा की कार्यवाही में शामिल नहीं हो सके और वोटिंग नहीं कर सके. जबकि विपक्ष को 108 वोट मिले.
राजीव प्रताप रुडी ने कहा कि पिछली सरकार में शामिल कुछ लोगों के कारण बिहार का विकास रुका हुआ था. सरकार में शामिल अच्छे लोग चाहकर भी विधि-व्यवस्था को दुरुस्त करने से लेकर विकास के कार्यों को अंजाम तक नहीं पहुंचा पा रहे थे. अब राजग की सरकार सबका साथ लेकर सबके विकास के संकल्प से दूरदराज के क्षेत्र से लेकर शहर तक का विकास नये सिरे से करेगी.
यह भी पढ़ें-