सुमो Vs आरजेडीः ‘पहले उमा, आडवाणी और जोशी से इस्तीफा मांगे सुशील मोदी’

sushil-kumar-modi-

पटना (नियाज आलम) : भाजपा नेता सुशील मोदी और आरजेडी के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुशील मोदी लगातार राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर हमले कर रहे हैं, तो राजद भी पलटवार करने से नहीं चूक रहा. इसी क्रम में जब मोदी ने लालू प्रसाद के इस्तीफे की मांग की तो राजद एक्शन में आ गया. मोदी के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने भाजपा के शीर्ष नेताओं को निशाना बनाया है. उन्होंने कहा है कि सुशील मोदी में यदि थोड़ी भी राजनीतिक लज्जा बची हो तो उन्हे अपने पार्टी के उन नेताओं से इस्तीफे की मांग करना चाहिए, जिनके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट ने आपराधिक मामले दर्ज करने का आदेश दिया है.

राजद प्रवक्ता ने कहा है कि भाजपा नेता और खास कर सुशील मोदी किसी भी बातों की व्याख्या अपने सुविधा के अनुसार करते हैं. तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर लोगों के बीच भ्रम पैदा करना इनकी आदत बन गयी है. गगन ने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद से ही राजद सुप्रीमो और राजद परिवार भाजपा और उसके नेताओं के निशाने पर है. इतना ही नहीं आने वाले लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के राष्ट्रीय स्तर पर विस्तारीकरण की घोषणा से भाजपा की परेशानी और बेचैनी बढ़ गयी है. इसी लिए एक के बाद एक साजिश रच कर लालू प्रसाद और राजद की छवि धुमिल करने का सुनियोजित प्रयास किया जा रहा है.

राजद नेता ने आगे कहा है कि भाजपा के नेता मुंगेरी लाल के हसीन सपनें देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि राजद, जदयू और कांग्रेस का गठबंधन अटूट है और आने वाले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय स्तर पर इसका विस्तार होने जा रहा है. बिहार की महागठबंधन सरकार ने केन्द्र के सहयोग के बिना ही बिहार में विकास का एक नया कीर्तिमान स्थापित करने का काम किया है. यह बात भाजपा को हजम नहीं हो रही है. वह अनर्गल ब्यानबाजी कर लोगों का ध्यान बिहार में हो रहे विकास कार्यों से हटाने के साथ केन्द्र सरकार की नाकामियों को छिपाना चाहते हैं. गगन ने कहा कि भाजपा की इस चाल को बिहार की जनता अच्छी तरह से समझ रही है.

बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्रीय मंत्री उमा भारती, लाल कृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी सहित कई अन्य नेताओं पर बाबरी मस्जिद मामले में आपराधिक साजिश संबंधी केस दर्ज करने का आदेश दिया है. इसी मामले को लेकर राजद प्रवक्ता ने भाजपा को आड़े हाथों लिया है.

यह भी पढ़ें-
बोले शिवानंद : लालू को सजा से यदि भ्रष्टाचार खत्म हो तो फांसी चढ़ा दो
लालू को सुप्रीम कोर्ट से बड़ा झटका, चारा घोटाला में चलेगा आपराधिक मुकदमा