‘सर्जिकल स्ट्राइक वाले मोदी जी बताएं, क्यों मारे जा रहे हैं देश के जवान’

लाइव सिटीज डेस्क/पटनाः राजगीर में गुरुवार को कार्यकर्ता सम्मेलन के आखिरी दिन आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद हमलावर मूड में दिखे. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल उठाया. साथ ही आगामी कार्यक्रमों की घोषणा भी की. लालू प्रसाद ने कहा कि 27 अगस्त को राजधानी पटना के गांधी मैदान में महारैली होगी. रैली का मुद्दा होगा- भाजपा हटाओ, देश बचाओ. उन्होंने कहा कि इस रैली में देश के सभी धर्मनिरपेक्ष नेताओं को बुलाया जाएगा.

लालू प्रसाद ने आगे कहा कि आरएसएस वाले देश में अशांति फैलाना चाहते हैं. उनको रोकना बहुत जरूरी है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि धर्म और नस्ल के नाम पर देश के टुकड़े करने की साजिश रची जा रही है. हमें एक साथ होकर देश और संविधान को बचाना है. तभी हम बच पाएंगे. इस दौरान लालू प्रसाद ने पीएम मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक वाले प्रधानमंत्री बताएं कि हमारी सीमा में घुस कर कैसे हमारे जवानों को मारा जा रहा है.

लालू यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि प्रधानमंत्री बनने पर सब कुछ बदल देंगे. उन्होंने कहा था कि मुझे बैठा दीजिए 15 दिन के अंदर हर भारतीय के खाते में 15-15 लाख रुपये जमा करवा देंगे. चारों तरफ मोदी-मोदी का नारा लगवाया और बेरोजगारी बढ़वाया. मोदी सरकार ने किसी को  इन्होंने काम नहीं दिया काम छीन लिया.

कार्यकर्ताओं से लालू प्रसाद ने  कहा कि यही वह भूमि है जहां महात्मा बुद्ध को ज्ञान प्राप्त हुआ. उन्हें विष्णु का भी अवतार माना जाता है. शेरशाह सूरी यहां के थे, जिन्होंने लाहौर तक सड़क बनवायी, जिसके दोनों ओर सरांय व हरे-भरे पेड़ थे.

वहीं गुरुवार को आरजेडी के तीन दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन के आखिरी दिन राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद  ने राजगीर के अंतरराष्ट्रीय कन्वेन्शन सेंटर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक को सम्बोधित किया. साथ ही धर्मनिरपेक्ष सेवा संघ की पत्रिका का लोकार्पण भी किया गया.

यह भी पढ़ें-
राजगीर RJD सम्मेलन में पत्रकारों और लेखकों को मिला सम्मान
राजगीर में लालू की हुंकार, अगस्त में होगी महारैली, एक मंच पर आएगा सारा विपक्ष