सुशील मोदी को इन्होंने बताया डायन, कहा-ये तो उससे भी नीचे जा रहे हैं

लाइव सिटीज डेस्क : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर एक और राजनीतिक हमला हुआ है. सोमवार को हुए इस राजनीतिक हमले से पॉलिटिकल कॉरिडोर में गरमाहट आ गयी है. भाजपा के वरीय नेता व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर राजद ने कड़ा पलटवार किया है. सुशील मोदी को राजद के वरीय नेता व पूर्व वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी ने डायन बताया है.

अब्दुल बारी सिद्दीकी सोमवार को अपने बयान में कहा है कि डायन भी एक घर छोड़ देती है. लेकिन सुशील मोदी तो उससे भी गये गुजरे हैं. वे किसी भी हद तक जा सकते हैं. उन्होंने कहा कि सुशील मोदी यह सब अपनी राजनीति को चमकाने के लिए कर रहे हैं. मोदी अपनी राजनीति चमकाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

राजद नेता ने कहा कि सुशील मोदी के जमीन वाले बयान में कोई दम नहीं है. वे पूरी तरह पता लगा लें फिर कुछ बोलें. बता दें कि रविवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर आरोप लगाया था. कहा कि लालू प्रसाद ने अब्दुल बारी सिद्दीकी को भी नहीं छोड़ा.

सुशील मोदी ने कल आरोप लगाया था कि लालू प्रसाद ने राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी से भी मंत्री बनाने के एवज में जमीन ले ली थी. पटना में सिद्दीकी की लाखों की जमीन की रजिस्ट्री राबड़ी देवी के नाम मात्र 37 हजार रुपये में करवा दी. लालू प्रसाद की गलती का खामियाजा आज उनका पूरा परिवार भुगत रहा है. इसी आरोप का पलटवार सोमवार को अब्दुल बारी सिद्दीकी ने किया.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन 
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री 
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
अभी फैशन में है Indo-Western लुक की जूलरी, नया कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)