‘मोदी बताएं, पत्थर तोड़नेवाली भगवतिया देवी को सांसद बनाने में लालू को क्या मिला?’

MANOJ

पटना (नियाज आलम) : भाजपा नेता सुशील मोदी और राष्ट्रीय जनता दल के बीच लगातार जुबानी जंग जारी है. सुशील मोदी द्वारा पूर्व केन्द्रीय मंत्री कांति सिंह के बेटे को ‘नालायक’ कहने पर राजद ने सख्त प्रतिक्रिया दी है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मनोज झा ने कहा है कि सुशील मोदी फरेब की राजनीति करते-करते मर्यादा की तमाम सीमाएं त्याग चुके हैं. पूरा बिहार जानता है कि फर्जी और बेनामी माध्यम से 10 हज़ार करोड़ के मालिक बनने के बाद अब मानसिक दीवालियेपन के शिकार हैं.

जेल से रिहा होकर सीधे मां काली के दरबार में पहुंचे अनंत सिंह

बगैर तामझाम के बेऊर जेल से बाहर निकले विधायक अनंत सिंह

शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में झा ने कहा कि भाषा की मर्यादा के मामले में मोदी इतना गिर चुके हैं कि आज उन्होंने एक पूर्व मंत्री के बेटे के बारे में ‘नालायक’ शब्द का प्रयोग किया. बिहार की जनता आहत है कि झूठ और पाखंड के सहारे मोदी बिहार की राजनीति को पतन की ओर ले जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि लोक जीवन में रहने वाले को यह हमेशा सोचना चाहिए कि कल को कोई इसी तरह की स्तरहीन टिप्पणी आपके बच्चों के बारे में भी कर सकता है.

MANOJ

इसके साथ ही मनोज झा ने कहा कि सामाजिक न्याय के बारे मे उनकी ओछी टिप्पणी से पूरा दलित, पिछड़ा व अत्यंत पिछड़ा समाज आहत है. झा ने कहा कि मोदी ने कांति सिंह की जिस जमीन का ज़िक्र किया है उसे खुद ही रजिस्टर्ड डीड बताया. रजिस्टर्ड डीड कानून का पालन करते हुए एक वैध दस्तावेज़ है और इससे सिर्फ उन्हें परेशानी हो सकती है, जो अवैध तरीकों के अभ्यस्त हो. मनोज झा ने कहा कि लालू यादव इमानदार हैं तो उनका सबकुछ उनके नाम से है और रजिस्टर्ड डीड है. आप बेईमान हैं इसलिए बेनामी के साथ हैं. हम तो आग्रह करेंगे कि खुले के खुलासे के इस खेल में अपने भाइयों की अवैध तो छोडिए वैध की ही जानकारी दे दीजिए. हम तो अपने स्तर पर आपके बेनामी कनेक्शन एक एक कर बिहार के लोगों के सामने लाएंगे ही.

राजद प्रवक्ता ने कहा कि आप बताएंगे या हम बताएं कि अबतक आपने कैसे करोड़ों रूपये में टिकटें बेचीं है. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को आप बताएंगे कि पत्थर तोड़ने वाली भगवतिया देवी को सांसद बनाने में लालू यादव को क्या गिफ्ट मिला था. इसी तरह लालू जी ने समाज के अंतिम पायदान पर खड़े एवं युगों से उत्पीडित और वंचित वर्गों के सैंकड़ों व्यक्तियों जैसे भोलाराम तूफानी, रामजी शर्मा, ब्रह्मदेव पासवान, रविन्द्र तांती, हरेन्द्र पंडित प्रजापति, भीम सिंह, शिव चन्द्र राम जैसे अनेकों व्यक्तियों को विधायक, सांसद एवं मंत्री बनाकर सत्ता में हिस्सेदार बनाया.

यह भी पढ़ें :

पटना में लालू की प्रॉपर्टी पर मोदी का एक और खुलासा

शिवानंद तिवारी का सुमो पर हमला – किसी ने जमीन दी, इसमें उनके बाप का क्या..

बोले लालू- अब सुशील मोदी पर बोफोर्स टैंक से हमला होगा