भाई वीरेंद्र के सवाल पर भड़के पूर्वे, कहा- माहौल बिगाड़ रहा है ‘मीडिया’

पटना (नियाज़ आलम) :  महागठबंधन में बढ़ रहे आंतरिक कलह का ठीकरा राजद ने मीडिया के ऊपर फोड़ा है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर रामचंद्र पूर्वे ने राजद नेता भाई वीरेंद्र को छोड़ मीडिया को ही नसीहत दे डाली. दरअसल भाई वीरेंद्र ने जदयू नेता आरसीपी सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. इस पर जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने उन्हें महागठबंधन का संपोला कहा था. इसी पर पूर्वे ने कहा कि वो मीडिया के किसी सवाल को सुनना नहीं चाहते हैं.

रामचंद्र पूर्वे ने आगे कहा कि मीडिया बयानों को तोड़-मरोड़कर जनता का माइंडसेट खराब कर रही है. उन्होंने कहा की बहुत से लोग इसीलिए मीडिया में नही आते हैं कि मीडिया के चक्कर में उनका दिमाग घनचक्कर हो जाता है. पूर्वे ने कहा कि गांव के मज़दूर किसान को वैसे भी मीडिया से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने सीधे कहा कि मीडिया सामाजिक न्याय के खिलाफ बोल रहा है.

मोदी के राज में किसान मजदूर बन गए

मौका चाहे कुछ भी हो, राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगाने से कतई बाज नहीं आती है. इसी क्रम में मजदूर दिवस पर राष्ट्रीय जनता दल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचन्द्र पूर्वे ने मोदी सरकार की आर्थिक नीति पर हमला किया है. उन्होंने कहा कि इस नीति से किसान मजदूर बन रहा है.

पूर्वे ने कहा कि दरअसल जब राज्य की तरक्की होती है तब मजदूर किसान बनता है, किसान मजदूर नहीं बनता. पूर्वे ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा मजदूरों और किसानों के हित की लड़ाई लड़ता रहा है. उन्होंने कहा कि मंगलवार से राजगीर में आयोजित होने वाले पार्टी के प्रशिक्षण शिविर और राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में भी स्पष्ट तौर पर गांव, मजदूर और किसान के मुद्दों पर चर्चा होगी. इसके साथ ही वर्तमान केन्द्र सरकार की नीतियों का भी विरोध किया जाएगा.

यह भी पढ़ें-

तेजस्वी ने डांटा भाई वीरेंद्र को, कहा- अपना काम करें

महागठबंधन में रार बढ़ी, जदयू ने कहा- भाई वीरेंद्र जैसे संपोले को कुचल दो

बयानबाजी कर ध्यान भटका रहे हैं RJD-JDU के नेता, जवाब दें CM नीतीश