‘RJD की रैली से कांप रही है BJP, बेचैनी में बयान दे रहे हैं भाजपा नेता’

पटना (नियाज़ आलम) : पटना में होने वाली रैली अब तक के सभी रैलियों से बड़ी होगी. उस दिन पटना में रैली नहीं बल्कि रैली में पटना होगा. रैली में लोकतंत्र, धर्मनिरपेक्षता, समाजबाद और समाजिक न्याय के साथ ही भारतीय संविधान में विश्वास रखने वाले सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को आमंत्रित किया जायेगा. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद खुद सभी नेताओं से सम्पर्क कर रहे हैं. राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. रामचन्द्र पूर्वे ने आगामी 27 अगस्त को गांधी मैदान में राजद की प्रस्तावित रैली के संबंध में यह बातें कहीं.

पटना में आयोजित आरजेडी के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्वे ने कहा कि इस ऐतिहासिक रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ”भाजपा हटाओं देश बचाओं” के नारे के साथ आगामी लोकसभा चुनाव में विभाजनकारी, पाखंडी, फासीवादी और समाजिक न्याय विरोधी भाजपा को दिल्ली की गद्दी से बेदखल करने का शंखनाद करेंगे. उन्होंने कहा कि रैली कि तैयारी शुरू कर दी गयी है. प्रमण्डल एवं जिला स्तर पर नेताओं के दौरे का कार्यक्रम बनाया जा रहा है. रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सहित सभी वरिष्ठ नेता राज्य व्यापी दौरा करेंगे.

आरजेडी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस
आरजेडी ऑफिस में प्रेस कॉन्फ्रेंस

रैली ने बढ़ा दी है भाजपा की घबराहट

रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि राजद द्वारा इस रैली की घोषणा से भाजपा की घबराहट काफी बढ़ गयी है. इसी घवराहट और बेचैनी में भाजपा नेताओं द्वारा अनर्गल बयानवाजी की जा रही है. मीडिया में बने रहने के लिए एक ही बात को प्रतिदिन बिना आधार के उलट-पुलट कर दोहराया जा रहा है. भाजपा नेता सुशील मोदी अपने बयानों में सारी मर्यादाओं को तोड़ रहे हैं. राजद द्वारा उनसे कुछ बिन्दुओं पर स्पष्टीकरण की मांग की गई थी. जिस पर उनकी चुप्पी से उनकी संलिप्तता स्पष्ट होती है. पूर्वे ने कहा कि महागठबंधन की सरकार द्वारा बगैर केंद्रीय सहयोग के जो विकास कार्य हो रहा है और राज्य तेजी से प्रगति के पथ पर बढ़ रहा है, भाजपा इसे पचा नहीं पा रही है.

राजद परिवार के खिलाफ साजिश

उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाये जा रहे हैं. महागठबंध के बीच भ्रम पैदा करने में विफल रहने के बाद अब वे राजद परिवार के खिलाफ साजिश के तहत तथ्यहीन बयानबाजी कर रहे हैं. जिसका जनता में कोई संज्ञान नहीं है. बिहार और देश की जनता इसे देख रही है और समय आने पर इसका माकूल जबाव देगी. इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह, डॉ. तनवीर हसन, प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन, मृत्युंजय तिवारी एवं डॉ. अशोक कुमार सिन्हा उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें-

सुशील मोदी : जब केंद्र लालू के खिलाफ कार्रवाई करेगा, तो नीतीश किसके पक्ष में खड़े होंगे?

IMPACT : गंगा में शराब बहाने का मामला पहुंचा हाईकोर्ट, CM ने कहा- गलत है