बीजेपी में शामिल हुए सम्राट चौधरी, बसावन भगत व राघवेंद्र सिंह ने भी थामा दामन

लाइव सिटीज डेस्क (नियाज/गौतम) : सूबे के कुशवाहा पॉलिटिक्स को नयी उड़ान देते हुए समाज के युवा तुर्क नेता व पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी ने भाजपा का दामन थाम लिया. कुशवाहा समाज के कभी क्षत्रप रहे शकुनी चौधरी के पुत्र सम्राट चौधरी के साथ पूर्व मंत्री बसावन भगत और पूर्व मंत्री राघवेंद्र सिंह भी भाजपा में शामिल हो गये. इनके साथ ही सुल्तानगंज के पूर्व एमएलए गणेश पासवान भी भाजपा में शामिल हो गये.

पटना के एसके मेमोरियल हॉल में रविवार को आयोजित भाजपा मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या, केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार, पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, विधायक व पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, सांसाद आरके सिन्हा समेत अनेक नेता व कार्यकर्ता मौजूूद थे.

 

तीनों पूर्व मंत्री सम्राट चौधरी, बसावन भगत और राघवेंद्र सिंह के भाजपा में शामिल होने की घोषणा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने मंच से की. कभी बिहार के मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के काफी निकट रहनेवाले सम्राट चौधरी ने कहा कि वे नीतीश-लालू की सत्ता को उखाड़ फेंकने के लिए उन्होंने भाजपा में शामिल हुए हैं. इन दोनों नेताओं के जाने के बाद ही बिहार का विकास होगा. भाजपा के नेतृत्व में आंदोलन को तेज किया जायेगा. सम्राट चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश पिछले तीन सालों में लगातार आगे बढ़ रहा है. उन्होंने लालू-नीतीश पर बिहार के सामाजिक संरचना को ध्वस्त करने का भी आरोप लगाया है.

इसे भी पढ़ें :  हवा में बयान दे रहे तेजस्वी, BJP ज्वाइन करनेवाले हैं RJD के कई नेता : नित्यानंद