सुमो ने कहा, लालू परिवार में हिम्मत है तो घोषित करें कि बेनामी सम्पति इनकी नहीं है

sushil-modi_0
डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज टीम : पूर्व उप मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता सुशील मोदी लगातार लालू एंड फैमली पर हमला बोल रहे हैं. उन्होंने सोमवार को फिर से लालू परिवार पर अटैक करते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी, मंत्री तेजप्रताप व सांसद मीसा भारती में अगर हिम्मत है तो घोषणा करें कि दिल्ली स्थित न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, बिजवासन, सैनिक फार्म, औरंगाबाद व पटना में निर्माणाधीन पेट्रोल पम्प की बेनामी प्रापर्टी इनकी नहीं हैं ताकि प्रर्वतन निदेशालय इन्हें जब्त कर सके. मीडिया से पूछने के बजाय लालू प्रसाद को अपने उन लोगों से पूछना चाहिए कि उनके कितने ठिकानों पर छापा पड़ा जिन्होंने इनके परिवार को खोखा कम्पनियां के जरिए करोड़ों की बेनामी सम्पति सौंपी है.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि लालू प्रसाद डिलाइट कम्पनी और दो सौ करोड़ की जमीन देने वाले प्रेमचन्द गुप्ता और उनके बेटों गौरव गुप्ता व विशाल गुप्ता से पूछें कि उनके कितने ठिकानों पर छापेमारी हुई? दिल्ली की न्यू फ्रेन्ड्स कॉलोनी में 115 करोड़ की बेनामी सम्पति देने वाले अशोक बंथिया और सैनिक फार्म देने वाले विवेक नागपाल तथा पटना में करोड़ों की जमीन देने वाले ओम प्रकाश कत्याल से पूछना चाहिए कि उनके किन-किन ठिकानों पर आईटी ने छापेमारी की?

sushil-modi_0
फाइल फोटो

सुमो ने अपने बयान में मीसा भारती को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि मीसा भारती को बिजवासन में फार्म हाउस देने वाले जैन बंधु जो 8 हजार करोड़ की मनी लाउंड्रिंग के आरोप में जेल में बंद है और जिनके एक फार्म हाउस को इडी ने जब्त किया है उनसे पूछना चाहिए कि उनके कितने ठिकानों पर आयकर ने छापा मारा? अगर लालू प्रसाद इन सभी लोगों के ठिकानों का गिनती कर लें तो उन्हें छापेमारियांं की सभी जगह मालूम हो जायेगी.  दरअसल लालू प्रसाद को आईटी छापेमारी की पल पल की खबर थी. पिछले एक पखवारे से घर से नहीं निकलने वाले लालू प्रसाद बेनामी सम्पति के खुलासे के बाद इस कदर घबराहट में हैं कि केन्द्र सरकार को गिराने, ढाहने की धमकी दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-लालू के बचाव में आगे आये शत्रुघ्‍न सिन्‍हा, सुमो बोले – गद्दारों को घर से निकालो