‘नीतीश के मंत्रियों के घर रोज़ होता है जश्न, किराए पर बुक होते हैं सरकारी बंगले’

पटना (नियाज आलम) : लालू परिवार के बाद अब सीएम नीतीश के मंत्रियों पर भी सुशील मोदी हमलावर हैं. बीजेपी नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सरकार के मंत्रियों के बंगले किराए पर देने मामले में जमकर हमला बोला. मोदी ने युवा, कला और संस्कृति मंत्री शिवचन्द्र राम साथ ही अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री अब्दुल गफूर को मंत्रीमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है.

उन्होंने आरोप लगाया है कि मंत्री शिवचन्द्र राम और अब्दुल गफूर ने अपने सरकारी बंगलों का इस्तेमाल किराए पर देने के लिए किया है. उन्होंने कहा कि सरकारी सुविधाओं का गलत इस्तेमाल हो रहा है. सरकार के मंत्री अपने सरकारी आवास को शादी और पार्टीज के लिए किराए पर देते हैं. जिसके बाद मोदी रकम वसूल की जाती है.

सुशील मोदी के मुताबिक इस कड़ी में जदयू विधायक नरेंद्र सिंह भी शामिल हैं. मोदी ने आरोप लगाया है कि सभी सरकारी बंगले को शादी घर में बदलकर करोड़ों रुपये कमा रहे हैं. भाजपा नेता ने कहा कि मंत्री अब्दुल गफूर का सरकारी आवास तो उनके घर के पास ही है. वहां रोज जश्न का माहौल रहता है.

सुशील मोदी ने कहा कि ऐसे मंत्रियों को बर्खास्त कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए. मोदी ने कहा कि इसके साथ ही सभी ने सरकारी बंगले से जितने पैसे कमाए हैं, वह सब उनके वेतन से काटा जाए.

बता दें कि शुक्रवार को एक निजी टीवी चैनल ने ये खुलासा किया था कि नीतीश कुमार के मंत्री अपने सरकारी बंगलों को शादी समारोह में किराए पर देते हैं. इतना ही नहीं इन बंगलों की बूकिंग एजेंटों द्वारा कराई जाती है.

यह भी पढ़ें-
लालू-शहाबुद्दीन टेप : सुमो ने कहा-एक्शन लें नीतीश, मिलेंगे राज्यपाल से
सुमो अटैकः लालू प्रसाद के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाए बिहार सरकार