‘आपका साथ मिलता ही रहा है, नाराजगी मोदी भजन में जुटे आपके मालिकों से है’

लाइव सिटीज डेस्क: ‘राष्ट्रपति के चुनाव की बात करने वाली भाजपा पहले अपना स्टैंड साफ करे, उसके बाद राष्ट्रपति के चुनाव पर बोले.’ ये बातें राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने भाजपा पर तंज कसते हुए एक प्रेसवार्ता में कहीं. उन्होंने कहा कि विपक्ष मतभेद दूर कर इस मामले में बात करे तो कुछ रास्ता निकल सकता है.

चारा घोटाला मामले में पेशी के लिए लालू प्रसाद रांची पहुंचे थे. शुक्रवार को पेशी के बाद लालू प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए हाल के दिनों में हुई नोंकझोंक पर एक बार फिर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि हमें तो आप सब का हमेशा से साथ मिलता रहा है. हमारी नाराजगी तो मीडिया मालिकों से है जो मोदी भजन में जुट गए हैं. यह जग जाहिर है कि देश और गाय बचाने की बात करने वाले सभी भाजपाई चमड़े का जूता पहनते हैं.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बिहार में भाजपा सरकार बनाने की कही गई बात पर उन्होंने कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार में चारों तरफ विकास का कार्य हो रहा है. भाजपा वाले सिर्फ वहां की जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. लालू यादव ने अपने संसदीय क्षेत्र छपरा के संबंध में कहा कि वहां भाजपा की दाल नहीं गलने वाली. महागठबंधन की सरकार में छपरा को बहुत सौगात मिलने वाली है. लालू यादव ने तत्कालीन झारखंड सरकार पर भी चोट करते हुए कहा कि विकास का दंभ भरने वाली रघुवर सरकार में किसानों के साथ बहुत बुरा हो रहा है. किसान आत्महत्या करने को मजबूर हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें – 
लालू बोले – हमेशा प्रेस की स्वतंत्रता का पक्षधर रहा हूं, लेकिन
‘अपने पेशे को क्यों नुक़सान पहुंचा रहे हैं, लालू का ना कुछ बिगड़ा है ना बिगड़ेगा’
राष्ट्रपति चुनाव : विपक्षी दलों की हुई अहम बैठक, लालू बोले- एकजुट है विपक्ष