नीतीश पर तेजस्वी का तंज, जनता को बेवकूफ नहीं समझिए

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

लाइव सिटीज डेस्क : एक तरफ सियासत में हल्ला मचा हुआ है कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कहां गायब हो गये हैं. वहीं तेजस्वी यादव बिहार के सीएम समेत अन्य मुद्दों पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं. दीपावली के बाद शुक्रवार को भी उन्होंने ट्वीट कर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा से दोस्ती तोड़ने के समय सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि मांझी सरकार के द्वारा लिये जा रहे निर्णय बिहार को गर्त में धकेल देंगे. उनके निर्णय बिहार के विकास को काफी पीछे धकेल देगा. लेकिन वे आज कह रहे हैं कि मांझी जी सीएम रहते अच्छा काम कर रहे थे.

इसी मामले पर पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर हमला करते हुए ट्वीट किया है कि फिर मांझी को हटाया क्यूं? इतना विरोधाभास? आप सच में जनता को बेवकूफ समझते हैं क्या? अच्छा काम करने के बावजूद उन्हें हटाने के लिए राष्ट्रपति भवन तक परेड कर रहे थ. उनकी कैबिनेट के 34 निर्णय क्यों बदले गये?

दरअसल दीपावली की पूर्व संध्या पर सीएम नीतीश कुमार गया के महकौर गांव गये हुए थे. महकौर हम पार्टी के संयोजक पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी का पैतृक गांव है. वहां पर नीतीश कुमार के साथ मंच पर जीतनराम मांझी भी मौजूद थे. नीतीश कुमार ने कई घोषणाओं के बीच यह भी कहा कि मांझी जी सीएम रहते अच्छा काम किये. इसी पर शुक्रवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है.