तेजस्वी बोले- हम पढ़ाई में कभी फेल नहीं हुए, सब उड़ाई गई बातें हैं…

पटना(नियाज आलम) : ़डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पढ़ाई के दौरान खुद को फेल बताए जाने इनकार कर दिया है. उन्होंने इस फेल होने की बात को साजिश करार दिया है. कहा कि हम कभी फेल नहीं हुए. बातें उड़ाई गईं हैं. सब विपक्ष की साजिश है.

तेजस्वी यादव विश्व बाल श्रम निषेध दिवस के अवसर पर पुराना सचिवालय के अधिवेशन भवन में बोल रहे थे. उन्होंने विपक्ष को खूब खरी- खोटी सुनाई है. दरअसल तेजस्वी चाइल्ड लेबर को लेकर सरकार की कोशिशों के साथ जनता को भी जागरूक होने की बात कह रहे थे.

इसी दौरान उन्होंने अपने पढ़ाई और क्रिकेट जीवन के बारे में बात करते हुए कहा की जब हम पढ़ाई कर रहे थे और अंडर-19 क्रिकेट खेल रहे थे, तो इस समय मैदान की देख-रेख करने वाले ने अपने बच्चे से भी मैदान में काम करवाना शुरू कर दिया. इस पर पूरी टीम के सदस्य ने आपत्ति जताई और अपने पास से पैसे इकट्ठे कर के उस बच्चे के स्कूल में दाखिले के लिए पैसे दिए.

इस दौरान तेजस्वी ने अपनी पढ़ाई पर कहा की हम पढ़ाई में कभी फेल नहीं हुए हैं. यह बातें सिर्फ उड़ाई गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा की केवल आलोचनाओं से कुछ नहीं होगा. अगर गंभीरता से विचार नहीं करेंगे तो चाइल्ड लेबर जैसे कइ अहम समस्याओं को दूर करना असंभव हो जायेगा.

यह भी पढ़ें-

तेज-तेजस्वी के लिए दुल्हन देखना शुरू, राबड़ी को नहीं चाहिए हॉल-मॉल जाने वाली बहू
बिहार को दो नये पुलों की सौगात, नीतीश-तेजस्वी ने किया उद्घाटन
अभी कैंसिल कर लें दार्जिलिंग-गंगटोक की ट्रिप, हालात अच्छे नहीं हैं
Big Crime : चोरों ने तोड़े PNB के 30 लॉकर, करोड़ों का जेवरात ले उड़े