J&K : अनंतनाग हमले पर तेजस्वी ने जताया दुख, कहा- आतंक के मुद्दे पर केंद्र सरकार फेल

राजद, तेजस्वी यादव, भोला यादव, संविधान बचाओ न्याय यात्रा, बिहार, दरभंगा, पटना, लालू प्रसाद यादव, RJD, Tejaswi yadav, lalu prasad yadav, bhola yadav, Bihar, Patna, darbhanga, bihar politics

पटनाः जम्मूकश्मीर के अनंतनाग आतंकी हमले पर डिप्टी चीफ मिनिस्टर तेजस्वी यादव ने दुख प्रकट किया है. उन्होंने इस घटना की कड़ी निंदा की है. तेजस्वी ने केंद्र सरकार को इस तरह की घटनाओं का जिम्मेदार बताया. उन्होंने कहा कि घाटी में ऐसी घटनाओं का होना केंद्र सरकार की विफलता की पहचान है.

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि पाकिस्तान की ओर से आतंकवादियों की घुसपैठ पहले से बढ़ गई है. घाटी में झंडे जलाए जा रहे हैं. दिनदहाड़े एंबुश लगाकर हमारे जवानों को गोलियों से भून दिया जाता है. इन सब मामलों पर केंद्र में बैठी मोदी सरकार कुछ नहीं कर रही है. मोदी सरकार आतंकवाद के मुद्दे पर फेल है.

मालूम हो कि इससे पहले शुक्रवार को आरजेडी चीफ लालू प्रसाद ने भी आतंकवाद के मुद्दे पर केंद्र पर जमकर हमला बोला था. उन्होंने कहा कि कश्‍मीर में पाकिस्‍तान का झंडा लहरा रहा और प्रधानमंत्री 56 इंच के सीना का डींग हांक रहे हैं. उन्‍हें जुमलेबाजी छोड़ एक्‍शन में आना चाहिए. लालू ने कहा कि पाकिस्‍तान में सही सर्जिकल स्‍ट्राइक तो इंदिारा गांधी ने किया था. मालूम हो कि लालू रांची पहुंचे थे. उनकी चारा घोटाला मामले में सीबीआई कोर्ट में पेशी थी.

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के अचबल में पुलिस पार्टी पर शुक्रवार  को बड़ा आतंकी हमला हुआ था. हमले में 6 जवान शहीद हो गए थे. जबकि कुछ के घायल होने की भी खबर है. आतंकियों ने घात लगाकर पुलिस पार्टी पर हमला किया था. शहीद होने वालों में एसएचओ फिरोज डार भी शामिल हैं.

यह भी पढ़ें-

घाटी में बड़ा आतंकी हमलाः 6 जवान शहीद, शवों के साथ बर्बरता
राजनाथ सिंह का निर्देश, पप्‍पू यादव की CRPF सिक्‍यूरिटी बहाल रहेगी