किसके-किसके कुर्ते फटे, कौन फाड़ा, सबकी होगी जांच

लाइव सिटीज डेस्क : पटना के कांग्रेस आॅफिस में सोमवार को जो कुछ हुआ, वह पार्टी के लिए कहीं से ठीक नहीं है. पटना से लेकर दिल्ली तक कांग्रेस के गलियारे में हलचल मचा हुआ है. लेकिन कांग्रेस भी अब किसी को बख्शने के मूड में नहीं है.

पटना के सदाकत आश्रम में कल हुए हंगामे और आज मारपीट को लेकर कांग्रेस कड़े तेवर में है. वह कार्रवाई करने का मन बना लिया है. इसे लेकर प्रदेश कांग्रेस ने पार्टी नेता ज्योति के नेतृत्व में जांच कमिटी का गठन कर दिया है. जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश आलाकमान ने दिया है.

कांग्रेस के प्रदेश निर्वाचन पदाधिकारी प्रदीप भट्टाचार्य ने दो टूक कह दिया है कि किसी भी दोषी को कांग्रेस बख्शने के मूड में नहीं है. जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम गठि​त की गयी है. जांच रिपोर्ट मिलते ही दोषी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने कहा कि अशोक चौधरी ने पार्टी के लोगों को गाली देने का काम किया है. पार्टी विरोधी नारे लगवाने का काम किया.

बता दें कि सदाकत आश्रम में जहां रविवार को लखीसराय व नालंदा के कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था, वहीं सोमवार को बैठक होने को लेकर जबर्दस्त मारपीट हुई. दरअसल सोमवार को ही राज्य प्रतिनिधियों का सम्मेलन बुलाया गया था. इसमें बागी नेताओं व कार्यकर्ताओं की एंट्री पर रोक लगा दी गयी थी. वहीँ मारपीट में कितने ही नेताओं के कुर्ते फट गए.

इसी दौरान पार्टी के पूर्व अध्यक्ष अशोक चौधरी के पहुंचते ही दूसरे गुट के कार्यकर्ताओं ने उन पर हमला बोल दिया. उनके साथ जमकर हाथापाई की. बैठक में सिर्फ कौकब कादरी गुट के ही अंदर जाने की इजाजत दी गयी थी.

यह भी पढ़ें-

करवाचौथ पर Lover को दें Princess Cut Diamond, चांद बिहारी ज्वैलर्स लाए हैं नया कलेक्शन
धनतेरस पर बेस्ट आॅफर दे रहे हैं हीरा-पन्ना ज्वैलर्स, Turkish जूलरी के साथ Gold Coin भी फ्री
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

 (लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)