अब अमित शाह के बेटे के खिलाफ यशवंत सिन्हा का ‘धमाका’

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के वरीय नेता व पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा का अटैक थम नहीं रहा है. केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों व वित्त मंत्री अरुण जेटली के खिलाफ बयान देकर सियासत में हलचल मचाने वाले यशवंत सिन्हा ने अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे के खिलाफ बड़ा बयान दिया है. इससे एक बार फिर केंद्र की सियासत में उठापटक शुरू हो गया है.

भाजपा नेता यशवंत सिन्हा का यह बयान ऐसे समय में आया है जब केंद्र का पूरा महकमा अमित शाह के बेटे जय शाह को बचाने में लगा है. रेल मंत्री पीयूष गोयल से लेकर गृह मंत्री राजनाथ सिंह तक जय शाह पर लगे आरोपों को एक सिरे से नकार चुके हैं. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी अमित शाह के बेटे पर लगाये गये आरोप को आधारहीन बताया है. ऐसे में एक बार फिर अपने बयान से यशवंत सिन्हा सियासत के केंद्र बिंदु में आ गये हैं.

यशवंत सिन्हा ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के बेटे जय शाह को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने का काम किया है. उन्होंने कहा कि जय शाह की कंपनी टेंपल इंटरप्राइजेज के पदाधिकारियों व कर्मियों को सफाई देनी चाहिए. साथ ही केंद्र सरकार को भी चाहिए कि वह पूरे मामले की जांच कराये. केवल आरोप को आधारहीन बताने से काम नहीं चलेगा.

पूर्व वित्त मंत्री यहीं पर नहीं रूके. अरुण जेटली के खिलाफ हमला करनेवाले यशवंत सिन्हा ने रेल मंत्री पीयूष गोयल भी निशाना साधने का काम किया. उन्होंने कहा कि इस मामले में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने इस तरह आनन फानन में सफाई दी कि लगा कि वे मंत्री के बजाये सीए हो. बता दें कि द वायर में अमित शाह के बेटे की कंपनी के ट्रांजक्शन में आये उछाल के बाद पूरे देश की सियासत गरम हो गयी थी. उसी शाम पीयूष गोयल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मामले को निराधार बताया था, जिसे विपक्ष ने आड़ेहाथों लेते हुए उन पर कई तरह के आरोप लगाये थे.

गौरतलब है कि यशवंत सिन्हा पिछले दिनों नरेंद्र मोदी की सरकार की आर्थिक नीतियों के खिलाफ जम कर हमला बोला था. अरुण जेटली के साथ ही केंद्र सरकार की आर्थिक नीति को विफल बताया था और नोटबंदी व जीएसटी को जल्दबाजी में उठाया गया कदम बताया था. बाद में वे कड़े तेवर अपनाते हुए यह भी कहा ​था कि मैं शल्य नहीं भीष्म हूं, भीष्म तो नहीं बोले थे लेकिन मैं बोलूंगा और अर्थव्यवस्था का चीरहरण नहीं होने दूंगा. इतना ही नहीं, उन्होंने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना दुर्योधन व दुःशासन से कर दी थी. अब यशवंत सिन्हा ने अमित शाह के बेटे के खिलाफ नया बयान देकर नया धमाका किया है.

यह भी पढ़ें- यशवंत सिन्हा बोले – मैं भीष्म हूं, इकोनॉमी का चीर हरण नहीं होने दूंगा
धनतेरस में करें रॉयल जूलरी की शॉपिंग, कलेक्शन लाए हैं चांद बिहारी ज्वैलर्स
स्मार्ट बनिए आ रही DIWALI में, अपने Love Bird को दीजिए Diamond Jewelry
PUJA का सबसे HOT OFFER, यहां कुछ भी खरीदें, मुफ्त में मिलेगा GOLD COIN
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू

(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)