जेटली पर बड़ा हमला : जिन्होंने लोकसभा का मुंह तक नहीं देखा, वो हमें ‘ज्ञान’ दे रहे हैं…

लाइव सिटीज डेस्क : भाजपा के वरीय नेता व पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा का हमला थम नहीं रहा है. यह हमला लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को भी जारी है. इस बार उन्होंने अपना जोरदार हमला ​केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली पर किया है. यह हमला नहीं एक तरह से पलटवार है. यशवंत सिन्हा ने कहा कि यदि मुझे नौकरी की जरूरत रहती तो बेशक अरुण जेटली वित्त मंत्री नहीं होते. बता दें कि गुरुवार को अरुण जेटली ने यशवंत सिन्हा पर हमला करते हुए कहा था कि उन्हें 80 की उम्र में नौकरी की तलाश है.

नौकरी वाले बयान से यशवंत सिन्हा काफी क्षुब्ध हैं. यशवंत सिन्हा ने मीडिया से कहा कि मैं मुद्दों की बात कर रहा हूं, लेकिन जेटली निजी हमले कर रहे हैं. सिन्हा ने कहा कि जिन्होंने लोकसभा की शक्ल नहीं देखी, वह मुझ पर नौकरी मांगने का आरोप लगा रहे हैं. जेटली मेरा बैकग्राउंड भूल गये हैं. वे भूल गये हैं कि मेरी 12 साल की आईएएस नौकरी बाकी थी और मैंने सब छोड़कर राजनीति में आ गया था. आज वे कह रहे हैं मैं 80 साल की आयु में नौकरी मांग रहा हूं.

यशवंत सिन्हा ने अरुण जेटली पर पलटवार करते हुए कहा कि अगर मैं आवेदक होता तो निश्चित तौर पर अरुण जेटली पहले नंबर पर नहीं होते. उन्होंने यह भी कहा कि अगर मुझे नौकरी की जरूरत होती तो मैं आइएएस की नौकरी नहीं छोड़ता. उसे त्यागकर ही मैं पॉलिटिक्स में आया था. बता दें कि बुधवार से ही भाजपा के वरीय नेता यशवंत सिन्हा केंद्र की मोदी सरकार पर बरस रहे हैं.

नोटबंदी से लेकर जीएसटी तक पर हमला किये. उन्होंने कहा था कि दोनों ही मामलों में जल्दबाजी में निर्णय लिये गये. इसका खामियाजा देश भुगत रहा है. यहां की अर्थव्यवस्था लगातार गिरती जा रही है. उन्होंने वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भी निशाना साधा था. इतना ही नहीं, मोदी सरकार के 40 माह होने के बाद भी पिछली सरकार को दोषी ठहराने को भी यशवंत सिन्हा ने गलत बताया था.

गौरतलब है कि यशवंत सिन्हा पर तंज कसते अरुण जेटली ने कल कहा था कि मुझे पूर्व वित्त मंत्री होते हुए स्तंभकार बनने का गौरव प्राप्त नहीं हुआ है. जेटली ने ये भी कहा कि नोटबंदी और जीएसटी के दूरगामी परिणाम होंगे. केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार पर लगाम लगाने और अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की कोशिश की है. उन्होंने यह भी कहा कि देश में विदेशी मुद्रा भंडार बढ़ा है. टैक्स कलेक्शन में भी वृद्धि हुई है. जेटली ने यह कह कर सनसनी फैला दी थी कि यशवंत सिन्हा को 80 की उम्र में नौकरी की तलाश है. शुक्रवार को यशवतं सिन्हा का नया हमला अरुण जेटली पर पलटवार माना जा रहा है.

इसे भी पढ़ें :

मीडिया के सामने आए यशवंत सिन्हा, बोले नोटबंदी के बाद सदमे जैसा था GST का फैसला
मौका है : AIIMS के पास 6 लाख में मिलेगा प्लॉट, घर बनाने को PM से 2.67 लाख मिलेगी ​सब्सिडी
RING और EARRINGS की सबसे लेटेस्ट रेंज लीजिए चांद​ बिहारी ज्वैलर्स में, प्राइस 8000 से शुरू
चांद बिहारी अग्रवाल : कभी बेचते थे पकौड़े, आज इनकी जूलरी पर है बिहार को भरोसा
(लाइव सिटीज मीडिया के यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)