पहले ही बर्खास्‍त कर दिए गए हैं कुशवाहा, अब इस्‍तीफे का नाटक कर रहे : प्रेमचंद सिंह

bhagwan-singh-kushwaha

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो.) के राष्‍ट्रीय महासचिव सह प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह पप्‍पू ने पार्टी के बिहार प्रदेश अध्‍यक्ष पद से श्रीभगवान सिंह कुशवाहा के इस्‍तीफे को नाटक बताया है. कुशवाहा के इस्‍तीफे पर अपनी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त करते हुए उन्‍होंने कहा कि वे अपना चेहरा बचाने के‍ लिए इस्‍तीफे का नाटक कर रहे हैं.

प्रेमचंद सिंह ने कहा कि पार्टी की ओर से राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष बलजीत परमार ने 15 दिन पहले ही उनकी निष्क्रियता व दल विरोधी गतिविधियों को लेकर कारण बताओ नाटिस जारी किया था. जिसका उन्‍होंने जवाब देना जरूरी नहीं समझा. कारण बताओ नोटिस का जवाब नहीं देने पर वो कल ही पार्टी से स्‍वत: बर्खास्‍त कर दिए गए हैं.

PREMCHANDRA-SINGH-PAPPU

प्रेमचंद सिंह पप्‍पू ने कहा कि आज जब उस नोटिस की अवधि समाप्‍त हुई और उन्‍हें आभास हो गया कि पार्टी उन पर कार्रवाई करेगी. इसलिए उन्‍होंने इस्‍तीफे का नाटक किया. उन्‍होंने कुशवाहा पर दूसरे दलों के संपर्क में होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वे दल की नीतियों और नेता का खिलाफ अभियान चला रहे थे. प्रथमदृष्‍टया जब पार्टी को इसकी भनक लगी, तब इसे पार्टी का अंदरूनी मामला समझ कर उन्‍हें नोटिस भेज कर स्‍पष्‍टीकरण मांग था और उन्‍हें 14 दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया था.

उन्‍होंने कहा कि श्रीभगवान सिंह कुशवाहा के इस्‍तीफे से पार्टी पर कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. पार्टी एकजुट है और राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव के नेतृत्‍व में अपने सिद्धांत पर जनता के सवालों पर संघर्ष जारी रखेगी.

यह भी पढ़ें –
श्रीभगवान सिंह कुशवाहा ने उपेंद्र के कशीदे काढ़े, पप्पू को भेजा इस्तीफा
सम्राट चौधरी के बाद भगवान सिंह कुशवाहा नये घर में प्रवेश को तैयार
मुंह में ताला लगा BSEB गेट पर बैठे पप्पू, सभी कापियों को अपलोड करने की मांग