बुधवार को मधेपुरा में विश्‍वासघात रैली करेंगे पप्पू

pappu-pc1.jpg
फाइल फोटो

पटना : जन अधिकार पार्टी (लो) बुधवार को मधेपुरा के रास बिहारी हाई स्‍कूल के मैदान में विश्‍वासघात रैली का आयोजन करेगी. इस बारे में पार्टी के संरक्षक और मधेपुरा सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने पटना में पत्रकारों को बताया कि इसमें कोसी और सीमांचल के जिलों से हजारों की संख्‍या में लोग शामिल होंगे.

सांसद पप्पू यादव ने कहा कि आजादी के बाद से ही जनता के साथ विश्‍वासघात होता रहा है. पिछले 27 वर्षों में बिहार की जनता को साजिश के तहत ठगा जाता रहा है. जनता के साथ विश्‍वासघात किया जा रहा है. इसके खिलाफ ही पार्टी ने विश्‍वासघात रैली का आयोजन किया है . उन्होंने बताया कि अक्‍टूबर महीने तक राज्‍यभर में विश्‍वासघात रैली का आयोजन किया जाएगा. इस दौरान पार्टी जनता को बताएगी कि समाजवाद की राजनीति करने वाले परिवारवाद को मजबूत में जुट गये और उनका पूरा राजनीतिक लक्ष्‍य परिवार को सत्‍ता में बनाए रखना हो गया.

pappu-pc1.jpg
फाइल फोटो

मीडिया से बात करते हुए सांसद ने राजद प्रमुख लालू यादव के परिजनों की संपत्ति की सीबीआई जांच कराने की मांग भी की. उन्‍होंने मंत्री, विधायक और अधिकारियों की बेनामी संपत्ति की जांच की मांग भी उठायी. इससे पहले उन्होंने लालू यादव के रेलमंत्री रहने के दौरान हुए सभी कार्यों और फैसलों की सीबीआई जांच कराने की मांग की थी. इस संबंध में उन्‍होंने एक ज्ञापन रेलमंत्री सुरेश प्रभु को सौंपा था.

बता दें कि गाँधी मैदान थाना में दर्ज एक मामले में गिरफ्तारी के बाद जेल से छूटे पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद के खिलाफ कड़ा रुख अख्तियार किया है. वो लगातार लालू परिवार पर लग रहे बेनामी संपत्ति के आरोपों की जांच कराने की मांग भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :
लालू के आगे घुटने टेक दिए हैं नीतीश कुमार : पप्पू यादव
नप गए रूपसपुर के थानेदार , हुए लाइन हाजिर
सुशील कुमार मोदी ने राजद नेताओं के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा