जदयू का PM पर हमला : अपना चेहरा चमकाया, जनता का पैसा पानी में बहाया

पटना : मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर विपक्ष लगातार हमलावर है. इसी क्रम में जदयू ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है. जदयू के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द निषाद ने कहा है कि सबका साथ सबका विकास की बात करने वाली केन्द्र की मोदी सरकार केवल अपने विकास और प्रचार में व्यस्त है. अपनी सत्ता के तीन साल पूरे होने की खुशी में भाजपा ने देश भर में दिल खोल कर जश्न मनाया और अपनी उपलब्धियां गिनवा रही है.

1100 सौ करोड़ रुपये खर्च हुए

निषाद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की उपलब्धि केवल यही है कि उन्होंने अपना चेहरा चमकने के लिए आम जनता की गाढ़ी कमाई की मोटी रकम विभिन्न माध्यमों से प्रचार प्रसार में खर्च कर दिया. यह रकम एक-दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 1100 सौ करोड़ रुपये हैं. निषाद ने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रचार के लिए एसएमएस में 18.71 करोड़, इंटरनेट पर 23 करोड़, बाईकास्ट 200 करोड़, कम्युनिटी रेडियो 3 करोड़ 81 लाख, प्रोडक्शन 23 करोड़, डिजिटल सिनेमा 183 करोड़ और टेलीकास्ट पर 300 करोड़ खर्च हुए हैं. ये आंकड़ा सिर्फ तीन वर्षों का हैं.

विज्ञापन नीति में व्यस्त केंद्र

निषाद ने कहा कि यदि मोदी सरकार का यही रवैया रहा है तो उनके पांच वर्ष के शासनकाल में केवल विज्ञापन मद में लगभग 3 हजार करोड़ रुपया खर्च हो जाएंगे. उन्होंने कहा कि दो करोड़ युवाओं को नौकरी का सपना दिखाने वाले मोदी जी शायद यह भूल गए हैं कि 3 हजार करोड़ रुपया में युवाओं के लिए बेहतर रोजगार का साधन उपलब्ध करा बेरोजगारी समाप्त की जा सकती है. रोजगार मुहैय्या करा कर राष्ट्र निर्माण में युवाओं की भूमिका को सुनिश्चित किया जा सकता हैं. लेकिन केंद्र सरकार प्रधानमंत्री की विज्ञापन नीति में व्यस्त है और आम जनता की गाढ़ी कमाई को पानी की तरह बहाकर अपनी राजनीतिक रोटी सेकने का काम कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें –

पीएम के 1.65 लाख करोड़ के पैकेज से ही बिहार में हो रहा है विकास – सुशील मोदी

कोसी की ओर ध्यान नहीं दे रही बिहार व केंद्र सरकार : पप्पू यादव

मीसा के सीए की डायरी के खुलासे के बाद अब नीतीश तोड़ें चुप्पी : सुशील मोदी