‘गुजरात के डिप्टी सीएम और उनके बेटे के खिलाफ कार्रवाई करायें भाजपा नेता’

पटना (नियाज़ आलम) : जनता दल (यू) के प्रदेश प्रवक्ता अरविंद निषाद ने कहा है कि भाजपा नेता नंदकिशोर यादव को भाजपा शासित राज्य गुजरात के उपमुख्यमंत्री के बेटे के द्वारा कानून की धज्जियां उड़ाने का उदाहरण देखना चाहिये.



उन्होंने कहा कि कुछ दिनों पूर्व राष्ट्रपति महात्मा गांधी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश गुजरात के अहमदाबाद हवाई अड्डा पर गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के पुत्र जैमिन पटेल को शराब की नशे में धुत होने के कारण उड़ान भरने से रोक दिया गया. पटेल सपरिवार ग्रीस जा रहा था, नशे की हालत में उसने क्रू मेंबर से बदतमीजी भी की थी.

निषाद ने कहा कि गुजरात में महात्मा गांधी जी की प्रेरणा से पूर्ण शराबबंदी हैं. मगर भाजपा नेताओं का इस शर्मनाक घटना पर मुह नही खुलता हैं. दूसरी ओर नीतीश कुमार ने बिहार में पूर्ण शराबबन्दी लागू कर दिखाया जिसका सख्ती से पालन किया जा रहा हैं. शराब बेचने या पीने की छिटपुट घटनाएं दूसरे अपराधों की तरह सामने आती हैं तो विधि सम्मत कार्रवाई होती हैं.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि बिहार भाजपा के नेताओं को किसी न किसी बहाने शराबबंदी को लेकर बिहार सरकार को कोसने में अपना समय नही गवाना चाहिये.

नंदकिशोर यादव में यदि थोड़ी भी नैतिकता बची हो तो उन्हें गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल को पद से हटाने और उनके शराबी बेटे के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने की मांग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से करनी चाहिये.