‘मुंह मियाँ मिठ्ठू ना बनें सुशील मोदी, नीतीश के पास सभी को काबू में रखने वाला तंत्र’

sanjay2.jpg
फाइल फोटो

पटना : जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा है कि उन्हें किसने कहा कि वो जदयू के स्टैंड के साथ रहें. सुशील मोदी महागठबंधन के मामले में ज्यादा मुंह मियाँ मिठ्ठू ना बनें. नीतीश कुमार के पास वो तंत्र है जिससे सभी काबू में रहते हैं.

संजय सिंह ने कहा कि कानून अपना काम कर रही है और आगे भी करती रहेगी. हां, यदि सुशील मोदी को चिल्लाने का मन कर रहा है तो चिल्लाए, उनकी कोई नही सुनता है. सुशील मोदी सत्ता के लिये लार टपका रहे हैं जबकि बिहार की जनता बीजेपी और सुशील मोदी को पहले ही नकार चुकी है.

sanjay2.jpg

उन्होंने कहा कि सुशील मोदी को बोलने की बीमारी हो गई है. उनकी आदत रही है कि वो किसी मसले को पैनिक कर देते है. सुशील मोदी जी, किसी भी घटना पर हायतौबा करने से ज्यादा घटना के बाद कार्रवाई महत्वपूर्ण है. बिहार की सरकार ‘जीरो टॉलरेंस’ पर काम कर रही है. बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है. सुशील मोदी जान लें सरकार रहे या जाए, नीतीश कुमार भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था तोड़ने वालों के साथ कभी समझौता नही कर सकते हैं.

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि सुशील मोदी याद रखें नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने उनकी छवि और कार्यकुशलता के लिए अपना विश्वास दिया है ना कि विपक्ष की बातों को सुनने के लिए. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार की जनता की आवाज सुनते हैं. नीतीश कुमार जनता के हित में काम करते हैं, तभी तो बिहार की जनता ने उन्हें पांचवी बार सूबे की बागडोर सौंपी और आगे के लिए भी यहां की जनता तैयार है. सुशील मोदी जी, आप के लिए नीतीश कुमार नहीं बोलते हैं और आप जैसे लोग नीतीश कुमार की बात को समझ भी नहीं पाएंगे.

नीतीश कुमार की बातों को समझने और पढ़ने के लिए बौद्धिक क्षमता की जरुरत होती है जो सुशील मोदी जैसे नेताओं के पास नहीं है.