10 से शरद बिहार दौरे पर, चार जिलों में जानेंगे जनता का मूड

नई दिल्ली : जनता दल यूनाइटेड के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव के बिहार आने का कार्यक्रम तय हो गया है. वो आगामी 10 से 12 अगस्त तक बिहार के दौरे पर रहेंगे. इस दौरान उनके कई जिलों में जाने का कार्यक्रम है. शरद पार्टी कार्यकर्ताओं से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार बनाने के मुद्दे पर विचार-विमर्श करेंगे. इन जिलों में वो पार्टी कार्यकर्ताओं से उनकी राय जानेंगे.

बता दें कि इससे पहले शरद यादव के 8 अगस्त को पटना आने की खबर आई थी. राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा था कि शरद यादव 8 तारीख को पटना आ रहे हैं. हम उनके साथ मिलकर भाजपा को भगाने के लिए अभियान चलाएंगे.  हालांकि कल गुरुवार को खुद शरद यादव ने इसका खंडन किया था. अब खबर आ रही है कि वो 10 अगस्त का पटना पहुंचेंगे.

बताया जा रहा है कि शरद 10 अगस्त को दिन के 10 बजे पटना आयेंगे. यहां से वो सड़क मार्ग द्वारा मुजफ्फरपुर जायेंगे. इसके बाद 11 और 12 अगस्त को शरद दरभंगा, सुपौल और मधेपुरा के दौरे पर रहेंगे. इस जिलों में वो पार्टी कार्यकर्ताओं से महागठबंधन तोड़ने पर राय-मशविरा करेंगे. जिला से लेकर प्रदेश स्तर तक कार्यकर्ताओं से उनका मूड जानेंगे.

गौरतलब है कि बीते 26 जुलाई को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा महागठबंधन तोड़कर भाजपा के साथ सरकार बनाये जाने के बाद से ही शरद यादव नाराज बताये जा रहे थे. इस दौरान राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने कई बार उन्हें साथ मिलकर भाजपा के खिलाफ लड़ने का ऑफर भी दिया है. इस बीच चर्चाएं यह भी उठी थीं कि शरद यादव अलग पार्टी बनाने के बारे में विचार कर रहे हैं. इस बारे में उनके करीबी विजय वर्मा ने संकेत भी दिए थे. लेकिन शरद यादव ने गुरुवार को  इन अटकलों को भी सिरे से खारिज कर दिया था.

यह भी पढ़ें –

शरद यादव के घर लगने लगा है राजद नेताओं का जमावड़ा

जदयू का प्रहार : भ्रष्टाचार शरद यादव के लिए शिष्टाचार कैसे बन गया