शिवानंद तिवारी का सुमो पर हमला – किसी ने जमीन दी, इसमें उनके बाप का क्या…

shiva.collage

पटना : वरिष्ठ जदयू नेता शिवानंद तिवारी ने लालू प्रसाद पर भाजपा नेता सुशील मोदी के आरोपों को लेकर उनपर हमला किया है. तिवारी ने कहा कि उनके पास कोई काम नहीं है, इसलिए दूसरों पर बेबुनियाद आरोप लगाते रहते हैं. मेरे दोनों बेटे के खिलाफ झूठ की राजनीति कर रहे हैं.

लालू प्रसाद के बचाव में उतरे जदयू नेता ने कहा कि सुशील मोदी कहते हैं कि लालू प्रसाद ने रेलमंत्री रहते हुए अवैध तरीके से संपत्ति बनायी है. यदि ऐेसा है तो वे इसकी जांच की मांग क्‍यों नहीं करते हैं? आज तीन साल से केंद्र में उनकी सरकार है. यदि रेलवे में ऐसा कुछ हुअा है तो इसकी जांच करवायें. सबकुछ साफ हो जायेगा.

shivanand-tewari2
फाइल फोटो

‘पहले अपना घर देखें मोदी’

शिवानंद ने आगे कहा कि सुशील मोदी दूसरे पार्टी पर आरोप लगाते हैं कि वे पैसे लेकर विधायक, सांसद और मंत्री बनाते हैं. हमने तो ऐसा सवाल कभी नहीं किया. उनकी पार्टी भी कई लोगों को राज्‍यसभा में भेजती है. पहले उनको बताना चाहिए कि राज्‍यसभा में भेजने वालों के कौन-कौन से गुण वे देखते हैं. वो सिर्फ प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और बात बनाते हैं. हमेशा छोटापन वाला काम करते हैं.

हमला करते जुबान भी फिसली

भाजपा नेता सुशील मोदी पर हमला करते वक़्त शिवानंद तिवारी उनके खिलाफ कुछ आपत्तिजनक बातें भी कह गए. उन्होंने कहा कि अगर किसी ने लालू प्रसाद को कोई जमीन दी है तो उसमें सुशील मोदी के पिता का क्या जाता है. साथ ही उन्होंने मोदी पर अमर्यादित टिप्पणी भी की.

मोदी ने भी दिया जवाब

जदयू नेता शिवानंद तिवारी के हमले पर सुशील मोदी ने भी पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि वो शिवानंद तिवारी के किसी आरोप का जवाब नहीं देंगे. जो व्यक्ति किसी पद पर न हो उसकी बात का जवाब देना सही नहीं है.

मोदी ने कहा कि वो लालू परिवार पर जो भी आरोप लगा रहे हैं वो शिवानंद तिवारी पहले ही लगा चुके हैं. उन्होंने तिवारी के एक पुराने बयान का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है जिसमें कथित तौर पर 12 अगस्त, 2008 को एक प्रेस कांफ्रेंस में तिवारी ने लालू प्रसाद को ‘आदतन अपराधी’ बताया था.

यह भी पढ़ें :
पटना में लालू की प्रॉपर्टी पर मोदी का एक और खुलासा
बोले लालू- अब सुशील मोदी पर बोफोर्स टैंक से हमला होगा
‘सुशील मोदी के रिश्तेदार फर्जी कंपनियों में शामिल, कर रहे मनी लॉंन्ड्रिंग का काम’