लालू फैमिली पर छापे से भड़के दामाद ‘तेजप्रताप’, ट्वीट कर कहा – बीजेपी की साजिश

लाइव सिटीज डेस्क : आरजेडी अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कथित जमीन विवाद के बाद अब वह होटल टेंडर मामले में भी उलझते हुए नजर आ रहे हैं. शुक्रवार को सीबीआई ने लालू प्रसाद के 12 ठिकानों पर छापेमारी की थी. छापेमारी के बाद लालू और आरजेडी नेताओं के साथ कई पार्टियों के नेताओं ने भी पीएम मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा था. अब इसी कड़ी में लालू प्रसाद के सबसे छोटे दामाद और सपा सांसद तेज प्रताप यादव ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है.

तेज प्रताप ने अपने ट्वीट में लिखा – “मनगढ़ंत आरोप लगाकर CBI की यह कार्यवाही कहीं ना कहीं इस बात को दर्शाती है कि सत्ताधारी BJP पूरी तरह से निराश और हताश हो चुकी है. 2019 के लिए कोई मुद्दा नहीं बचा तो विपक्ष को डरा धमका कर सत्ता हासिल करने का लक्ष्य कभी पूरा नहीं होगा.” बताते चलें कि तेज प्रताप समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के पोते हैं. तेज प्रताप का विवाह लालू की सबसे छोटी बेटी राजलक्ष्मी से हुआ है. बता दें कि लालू और उनके सबसे बड़े दामाद शैलेश कुमार (मीसा भारती के पति) के खिलाफ सीबीआई ने कार्रवाई की थी.

इससे पहले तेज प्रताप ने 7 जुलाई को भी केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए एक बाद एक कई ट्वीट किए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- “केंद्र सरकार के द्वारा जिस तरह से CBI का दुरुपयोग कर माननीय @laluprasadrjd जी के ऊपर दुर्भावनापूर्वक कार्यवाही की जा रही है वो वाक़ई में स्वस्थ लोकतंत्र के लिए चिंताजनक विषय है.

उन्होंने कहा कि ये कार्यवाही सिर्फ़ इसलिए की जा रही है क्यूँकि वो निर्भीक होकर BJP के ख़िलाफ़ मोर्चा लिए हुए हैं और सम्पूर्ण विपक्ष को एकजुट करने का प्रयास कर रहे हैं. लालू जी ऐसी गीदड़ भभकियो से डरने वाले नहीं हैं. वो संघर्षों में पले—बढ़े हैं और लोहिया, गांधी, जयप्रकाश के अनुयायी हैं. 27 अगस्त को पटना में होने जा रही विपक्ष की रैली होकर रहेगी और पूरा विपक्ष एकजुट दिखाई देगा. ज़ोर ज़ुल्म की टक्कर पर संघर्ष हमारा नारा है.”

समर्थन में आई कांग्रेस भी

सीबीआई की ओर से की गई छापेमारी के बाद कांग्रेस भी खुलकर लालू के समर्थन में आ गई है. बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि “हम लालू यादव के साथ खड़े हैं. बीजेपी धर्मनिरपेक्ष ताकतों को कमजोर कर रही है.” पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि गुजरात में अमित शाह तड़ीपार थे और मोदी हजारों लोगों की जान लेकर प्रधानमंत्री बने हैं. वे हमें सता रहे हैं.

यह भी पढ़ें –
HAM में शामिल हुए कई जदयू नेता, मांझी बोले – पार्टी सभी का सम्मान करती है
सुमो का फिर हमला, कहा – तेजस्वी के इस्तीफे के लिए दबाव डालें राजद-जदयू विधायक
संजय सिंह के बाद नीरज ने खोला मुंह, त्यागी की गिरफ्तारी पर बरसे, राजीव रंजन भी बोले
जमीन गिफ्ट मामले में बोलीं रमा देवी, पति ने लिखवाई थी जमीन, मैं अनजान थी