तमाम विवादों के बाद पहली बार लालू ने इस मुद्दे पर कुछ कहा है, पढ़िये…

पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद अपनी हाजिरजवाबी और किसी भी मुद्दे पर विरोधियों को तगड़ा जवाब देने के लिए जाने जाते हैं. हालांकि बीते हफ्ते में हुई दो महत्वपूर्ण घटनाओं पर वो काफी शांत रहे हैं. एक न्यूज़ चैनल द्वारा टेप लीक का मामला हो या सुप्रीम कोर्ट द्वारा चारा घोटाला पर दिए फैसले की बात हो. लेकिन बुधवार को आखिरकार लालू ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. लालू ने आज मीडिया में हाल की एक और महत्वपूर्ण घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.



बुधवार को लालू प्रसाद ने जिस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, वो है EVM विवाद. EVM में छेड़छाड़ के मुद्दे पर उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल का समर्थन किया है. उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल ने EVM टेंपरिंग का भंडा-फोड़ कर दिया है. देश में EVM के साथ छेड़छाड़ कर बहुत ही खतरनाक स्कैंडल हुआ है.

lalu-yadavtweet-master.jpg

लालू ने आगे कहा कि EVM छेड़छाड़ के मामले पर 12 मई को इलेक्शन कमीशन ने ऑल पार्टी की बैठक बुलायी है. इस बैठक में पार्टी की ओर से मनोज झा शामिल होंगे. उन्होंने इस बारे में ट्वीट भी किया है. बुधवार को ही किये अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि EVM टेंपरिंग बहुत खतरनाक स्कैंडल है. हम हर मोर्चे पर आवाज उठाने को तैयार हैं.

हालांकि इस दौरान लालू ने पत्रकारों के अन्य सवालों का कोई जवाब नहीं दिया. चारा घोटाले में सु्प्रीम कोर्ट के फैसले पर लालू ने कहा कि मुझे कुछ नहीं बोलना है. अदालत अपना काम कर रही है. वहीं सुशील मोदी द्वारा लगाये जा रहे आरोपों पर कहा कि सुमो क्‍या बोल रहे हैं, वहीं जाने.

AAP ने EVM पर दिखाया है डेमो

बता दें कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इवीएम गड़बड़ी का मुद्दा उठाया था. मंगलवार को आप नेता सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली विधानसभा में कथित तौर पर एक EVM के द्वारा दिखाया कि इसमें किस तरह छेड़छाड़ की जा सकती है.

यह भी पढ़ें :
बोले शिवानंद : लालू को सजा से यदि भ्रष्टाचार खत्म हो तो फांसी चढ़ा दो
नीतीश चाहते हैं लालू एंड फैमिली उनके आगे घुटना टेके : सुमो
लालू के बचाव में शिवानंद, कहा- कौन नहीं करता जेल में फोन पर बात