रैली की तैयारियों में राजद, एक जून को प्रभारियों की होगी बैठक

पटना (नियाज आलम): राष्ट्रीय जनता दल की 27 अगस्त को गांधी मैदान में प्रस्तावित रैली को लेकर पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी है. ‘भाजपा भगाओ देश बचाओ’ रैली के लिए पंचायत स्तर तक राजद कार्यकर्ता अभी से ही तैयारी में जुट गए हैं. तैयारियों को लेकर ही एक जून को जिला प्रभारियों की पटना में बैठक बुलाई गई है. 

राजद के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी प्रगति मेहता ने कहा कि 27 अगस्त की पटना के गांधी मैदान की रैली ऐतिहासिक होगी. राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने ‘ भाजपा भगाओ-देश बचाओ’ का नारा दिया है. राष्ट्रीय स्तर पर सामान विचारधारा वाले दलों के नेताओं से राजद सुप्रीमो लगातार संपर्क में हैं. राजद प्रमुख ने साफ कहा है कि विपक्षी दलों को एकजुट कर देश को भाजपा-आरएसएस से मुक्त करना है. भाजपा ने देश को हर फ्रंट पर पीछे धकेल दिया है.



समाज को बांटकर देश तोड़ने की साजिश की जा रही है, इसे किसी सूरत में सफल नहीं होने दिया जायेगा. 27 अगस्त की रैली से केंद्र की भाजपा सरकार को हिला कर रख दिया जायेगा. सोमवार को राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे ने तैयारियों की समीक्षा की. उन्होंने रैली की सफलता के लिए पार्टी की ओर से बनाये गए सभी जिला प्रभारियों और सह प्रभारियों की बैठक एक जून को बुलाई है. अब तक की तैयारी की समीक्षा के साथ ही आगे की रणनीति तय की जायेगी.

बता दें कि 27 अगस्त की रैली को लेकर राजद और भाजपा आमने सामने हैं. भाजपा नेता सुशील मोदी पर राजद ने आरोप लगाया था कि सुमो राजद की रैली को बिगाड़ना चाहते हैं. सुमो ने भी इस पर पलटवार करते हुए कहा ता कि भाजपा किसी की रैली से घबराने वाली नहीं है.

यह भी पढ़ें-  लालू की नजर में भाजपा की उपलब्धि : चाय-गाय, दंगा-गंगा, 3 तलाक-3 दलाल